मैं किसी को भूलना नहीं चाहूँगी - कियारा आडवाणी

मैं किसी को भूलना नहीं चाहूँगी - कियारा आडवाणी

I don't want to forget anyone - Kiara Advani

अपनी आगामी फिल्म 'भूल भुलईय्या' के प्रमोशन के दौरान कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी.

  • Bollywood Gossip
  • 483
  • 27, Apr, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

कियारा आडवाणी इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अलगाव को लेकर चर्चा में हैं।ETimes की एक रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ और कियारा का ब्रेकअप हो चुका है। जब वह आज अपनी अगली फिल्म भूल भुलैया 2 के ट्रेलर स्क्रीनिंग के लिए दिखाई दीं, तो उनसे पूछा गया कि क्या वह किसी व्यक्ति से संबंधित किसी भी अवांछित यादों को मिटाना चाहती हैं।

इसके जवाब में कियारा ने कहा, "मैंने जीवन में जिस भी व्यक्ति का सामना किया है, उसने मेरे जीवन में कुछ जोड़ा है, तो मैं किसी को भी भूलना नहीं चाहूंगी।"

इस अवसर पर, उन्होंने कियारा ने उन्हें दिए गए नाम पर भी टिप्पणी की। प्रशंसकों ने अभिनेत्री को "ड्रीम गर्ल" करार दिया है, जो आमतौर पर हेमा मालिनी को माना जाता है। प्रशंसकों के अनुसार कियारा का चेहरा और हाव भाव काफी हद तक हेमा मालिनी से मिलते जुलते हैं.

कियारा के अनुसार, "वे खुद को भाग्यशाली मानती हैं। वे हेमाजी को देखकर बड़ी हुई हैं और उन्होंने हमेशा उनकी प्रशंसा की है। उनके प्रशंसक उन्हें इस तरह संबोधित करते हैं इस बात से वे बहुत खुश हैं।" वहीं हेमा मालिनी हमेशा उनकी ड्रीम गर्ल रहेंगी।

Image source: Telugu Bulletin

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez