अर्पिता खान की ईद पार्टी में शहनाज़ गिल और सलमान खान के बीच दिखी स्पेशल बॉन्डिंग

अर्पिता खान की ईद पार्टी में शहनाज़ गिल और सलमान खान के बीच दिखी स्पेशल बॉन्डिंग

Special bonding seen between Shahnaz Gill and Salman Khan at Arpita Khan's Eid party

सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और आयुश शर्मा की ईद पार्टी में शामिल हुईं शहनाज़ गिल, पार्टी में सलमान खान और शहनाज़ गिल के बीच दिखी खास बॉन्डिंग.

  • Bollywood Gossip
  • 621
  • 05, May, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

सलमान खान और शहनाज़ गिल के बीच एक बार फिर दिखी स्पेशल बॉन्डिंग. शहनाज़ गिल हालही में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा की ईद पार्टी में नज़र आईं, पार्टी के दौरान शहनाज़ खूबसूरत काले कुर्ते पजामे में दिखाई दीं. वह अपने आउटफिट में काफी जंच रहीं थीं. 

पार्टी खत्म होने के बाद जब शहनाज़ गिल बाहर निकल रहीं थीं तब उनके साथ सलमान खान भी उन्हें बाहर तक छोड़ने आए. इस दौरान सलमान और शहनाज़ गिल काफी खुश नज़र आ रहे थे, पार्टी से निकलते वक्त शहनाज़ गिल ने सलमान खान को गले भी लगाया और फिर हाथ पकड़कर गाड़ी तक ले गईं. यह नज़ारा देख पैपराज़ी भी अपने आपको रोक नहीं सके और उन्होंने झटपट दोनों की फोटो और वीडियो लेनी शुरू कर दीं, कुछ समय में फोटोज़ और वीडियोज़ इंटरनेट पर वायरल हो गईं. जहाँ कुछ लोग इन तस्वीरों और वीडियोज़ को काफी पसंद कर रहे हैं और सलमान खान की शहनाज़ गिल के प्रति केयर को सराह रहे हैं वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें शहनाज़ गिल की यह वीडियो देखकर असहज महसूस हो रहा है और वह शहनाज़ को गोल्ड डिगर बता रहे हैं और उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं हालांकि, शहनाज़ का इस विषय में अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है.

आपको बतादूँ कि रियलिटी शो बिगबॉस से चर्चा में आईं शहनाज़ गिल जल्द ही सलमान खान की आगामी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगी. फिल्म में शहनाज़ के अलावा साउथ फिल्मों से फिल्मी दुनिया में जगह बनाने वाली पूजा हेगड़े, आयुश शर्मा और प्रसिद्ध डांसर राघव जुयाल जैसे चर्चित नाम भी शामिल हैं.

Image source: First post

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez