आर्चीज का टीजर यूट्यूब पर हुआ रिलीज़

आर्चीज का टीजर यूट्यूब पर हुआ रिलीज़

The Archies teaser released on YouTube

आर्चीज़ के प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी है, 'द आर्चीज़' के हिंदी रूपांतरण का टीज़र नैटफ्लिक्स ने रिलीज़ कर दिया है. सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा इस फिल्म से करेंगे डेब्यू.

  • Entertainment
  • 668
  • 14, May, 2022
Author Default Profile Image
Riya saxena
  • @R1ya97

यदि आप 1990 के दशक में बड़े हुए हैं, तो इस खबर को सुनकर आप ज़रूर खुश होंगे कि आर्ची एंड्रयूज और उनके दोस्त लौट रहे हैं, लेकिन एक मोड़ के साथ। जोया अख्तर आर्चीज ब्रह्मांड के एक भारतीय रूपांतरण का निर्देशन करेंगी। इस रूपांतरण में अगस्त्य नंदा (अमिताभ बच्चन के पोते), सुहाना खान (शाहरुख खान की बेटी) और खुशी कपूर (श्रीदेवी की बेटी) देखे जाएंगे। नेटफ्लिक्स ने शनिवार को फिल्म के पहले ट्रेलर का अनावरण किया।

नेटफ्लिक्स ने टीजर ट्वीट करते हुए लिखा, 'सूरज निकल गया, खबर खत्म हो गई! आओ अपने नए दोस्तों से मिलें। "कृपया जोया अख्तर द्वारा निर्देशित द आर्चीज के कलाकारों का स्वागत करें।" आर्चीज 1960 के दशक का एक संगीतमय सेट है।

सभी युवा अपने कॉमिक बुक सहयोगियों से मिलते-जुलते हैं, हालांकि सूक्ष्म अंतर के साथ। वेरोनिका की तरह सुहाना के भी लंबे काले बाल हैं, जबकि खुशी के बैंग्स हैं। अगस्त्य आर्ची के प्रसिद्ध लाल बाल में नहीं दिखे, लेकिन उनके बाल चरित्र की शैली में हल्के लाल रंग के साथ घुंघराले लग रहे थे।

शुरुआती वीडियो के बैकग्राउंड में अंकुर तिवारी का संगीत सुना जा सकता है जो कि काफी बेहतरीन है और 90 के दशक की यादें ताजा कर सकता है. 

Image source: India Today and Aaj tak

Author Default Profile Image

Riya saxena

  • @R1ya97