विक्की कौशल ने मनाया अपना 34 वां जन्मदिन

विक्की कौशल ने मनाया अपना 34 वां जन्मदिन

Vicky Kaushal celebrates his 34th birthday

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर साझा कीं अपने जन्मदिन की वीडियोज़ और तस्वीरें, दोस्तों और पत्नी कैटरीना कैफ के साथ मनाया अपना जन्मदिन.

  • Bollywood Gossip
  • 437
  • 18, May, 2022
Author Default Profile Image
Riya saxena
  • @R1ya97

विक्की कौशल ने 16 मई को अपना 34 वां जन्मदिन मनाया, न्यूयॉर्क में अपनी पत्नी कैटरीना कैफ और दोस्तों के साथ अपने जन्मदिन के क्षणों की कुछ तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में वह झूला पर चिल करते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। वीडियो में विक्की को मोमबत्तियां बुझाते हुए और केक काटते हुए देखा जा सकता है जबकि कैटरीना और उनके दोस्त विक्की के लिए जन्मदिन का गीत गाते नज़र आ रहे हैं।

कैटरीना ने अपने लव्ड वन के लिए एक इमोशनल मैसेज भी लिखा था। मेरा (दिल इमोजी)। सीधे शब्दों में कहें तो आप सब कुछ बेहतर कर सकते हैं'. वर्तमान में विक्की कौशल न्यूयॉर्क में अपनी छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं और जल्द ही वे मेघना गुलजार की 'सैम बहादुर' टीम में शामिल होंगे। वह लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म में सारा अली खान और आदित्य धर की 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' में भी दिखाई देंगे। इसके अलावा, वह भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी स्टेरिंग करण जौहर की 'तख्त' की 'गोविंदा नाम मेरा' में भी मुख्य भूमिका निभाते नज़र आएंगे।

Author Default Profile Image

Riya saxena

  • @R1ya97