कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान बेहद खूबसूरत लुक में नज़र आईं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान बेहद खूबसूरत लुक में नज़र आईं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

Actress Deepika Padukone was seen in a very beautiful look during the Cannes Film Festival

कान्स फिल्म फेस्टिवल से दीपिका पादुकोण की कुछ खूबसूरत तस्वीरें हुईं साझा, तस्वीरों में रेट्रो लुक में नज़र आईं दीपिका.औ

  • Bollywood Gossip
  • 705
  • 18, May, 2022
Author Default Profile Image
Riya saxena
  • @R1ya97

Cannes film festival 2022:

दीपिका पादुकोण को दुनिया के प्रतिष्ठित फिल्म आयोजनों में से एक, कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में प्रवेश करते देखा गया है। इस साल, बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध स्टार दीपिका जूरी सदस्य के रूप में दुनिया भर के मनोरंजन उद्योग की अन्य प्रतिष्ठित हस्तियों के साथ फिल्म समारोह का हिस्सा बनीं। ग्रैंड हयात कान्स होटल मार्टिनेज में भव्य रात्रिभोज से उनकी तस्वीरों को पहले ही नेटिज़न्स से शानदार प्रतिक्रिया मिली है और अब अभिनेत्री का एक और लुक सामने आया है जिसमें दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

पहली तस्वीर में, हम दीपिका पादुकोण को अन्य जूरी सदस्यों के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं। उन्होंने हल्के हरे रंग की ट्राउजर और बेज कलर की फ्लोरल शर्ट पहनी हुई थी। भूरे रंग की बेल्ट, बंधे बालों को रंगे सिर के दुपट्टे से लपेटकर दीपिका के लुक को और निखारती हैं। सब्यसाची ने इस ड्रेस को खासतौर पर दीपिका के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए डिजाइन किया था। उनका मेकअप उन्हें विंग्ड आईलाइनर और खूबसूरत नेकलेस के साथ रेट्रो लुक देता है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ हाल ही में हुए साक्षात्कार के दौरान दीपिका ने कान्स फिल्म समारोह में जूरी सदस्य होने के सम्मान के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। "भारत को वैश्विक मानचित्र पर लाने में योगदान देने के लिए वह कृतज्ञता से भरी हुई हैं। दीपिका ने यह भी कहा कि यह उनकी व्यक्तिगत जीत नहीं है, बल्कि प्रत्येक भारतीय के लिए बहुत बड़ी जीत है। दीपिका ने यह भी टिप्पणी की कि कान्स रेड कार्पेट पर भारत का प्रतिनिधित्व करने के बाद, वह अब जूरी सदस्य के रूप में देश का प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद कर रही हैं। "मुझे लगता है, एक जूरी सदस्य के रूप में, एक अलग तरह की मानसिकता है जिसके साथ मैं जा रही हूं। तो, आप जानते हैं, किसी को एक तरह का होना चाहिए तदनुसार तैयार करें, ”उसने कहा। फिलहाल दीपिका पादुकोण शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ पठान फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह ऋतिक रोशन के साथ फाइटर नाम की एक फिल्म का भी हिस्सा होंगी। कान्स फिल्म महोत्सव से फ्री होने के बाद वह पठान की शूटिंग जारी करेंगी।

Image source: The Indian Express

Author Default Profile Image

Riya saxena

  • @R1ya97