निकम्मा फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़

निकम्मा फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़

Nikamma movie trailer released

निकम्मा फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर किया साझा, शिल्पा शेट्टी इस फिल्म के साथ 15 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करेंगी. अभिनत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी और गायक शर्ली सेटीया हैं महत्वपूर्ण भूमिका में.

  • Bollywood Gossip
  • 587
  • 18, May, 2022
Author Default Profile Image
Riya saxena
  • @R1ya97

मंगलवार को, निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म 'निकम्मा' के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर का अनावरण किया। अभिमन्यु दसानी, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और शर्ली सेटीया ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं हैं। फिल्म सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और सब्बीर खान फिल्म्स द्वारा नियंत्रित है और हीरोपंती और बाघी से प्रसिद्ध की सीढ़ियाँ चढ़ने वाले सब्बीर खान द्वारा निर्देशित है। फिल्म की कहानी 2017 की तेलुगु एक्शन-कॉमेडी फिल्म मिडिल क्लास अब्बाय के रीमेक से प्रेरित है।

फिल्म में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी एक सुपरहीरो के रूप में नजर आएंगी; वहीं अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेटिया ने फिल्म में अपनी केमिस्ट्री का जलवा बिखेरा। फिल्म के ट्रेलर में अभिमन्यु का किरदार आदि एक युवा, बेरोजगार, लापरवाह लड़के की कहानी पर आधारित है। इसमें गायिका शर्ली सेटिया को भी दिखाया गया है, जो अभिमन्यु के साथ अपनी सिज़लिंग केमिस्ट्री से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। दूसरी ओर शिल्पा एक सुपरहीरो की भूमिका निभाएंगी जो एक आलसी अभिमन्यु को मेहनती इंसान बनाएंगी। आपको फिल्म में एक लोकप्रिय गीत निकम्मा किया इस दिल ने के साथ अपनी पुरानी यादों को संजोने का भी मौका मिलेगा।

निकम्मा को मसाला फिल्म माना जा रहा है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इस फिल्म से 15 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। भारत में बढ़ते कोविड मामलों के कारण फिल्म की रिलीज में देरी हुई। निकम्मा 17 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि, दुर्भाग्य से, फिल्म को आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह के डॉक्टर जी के साथ कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा। अभिनेता आयुष्मान खुराना फिल्म में डॉ उदय गुप्ता की भूमिका में दिखाई देंगे, जबकि रकुलप्रीत एक मेडिकल छात्र डॉ फातिमा की भूमिका निभाएंगी।

Image source: India Today

Author Default Profile Image

Riya saxena

  • @R1ya97

Must Read: Latest Post