अभिनेत्री अदिति राओ हैदरी ने कान्स फिल्म फैस्टिवल से साझा की अपनी कुछ मनमोहक तस्वीरें

अभिनेत्री अदिति राओ हैदरी ने कान्स फिल्म फैस्टिवल से साझा की अपनी कुछ मनमोहक तस्वीरें

Actress Aditi Rao Hydari shares some adorable pictures from Cannes Film Festival

कान्स फिल्म फैस्टिवल में अभिनेत्री अदिति राओ हैदरी दिखीं डिजाइनर सब्यासाची की साड़ी में पोज़ करती हुईं. प्रशंसकों को काफी पसंद आया अदिति का यह बेहतरीन लुक.

  • Entertainment
  • 507
  • 21, May, 2022
Author Default Profile Image
Riya saxena
  • @R1ya97

अदिति राव हैदरी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में एक ईवोरी सब्यसाची साड़ी में पोज दिया। कान्स 2022 की शुरुआत 17 मई को हुई थी और इस बार प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव भारतीय सिनेमा का जश्न मना रहा है। इस साल मार्चे डू सिनेमा में भारत को 'कंट्री ऑफ ऑनर' घोषित किया गया है। कुछ दिन पहले, बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी भी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, हिना खान, हेली शाह, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आर माधवन और कई अन्य हस्तियों के साथ कान्स 2022 फिल्म फेस्टिवल में मशहूर हस्तियों की सूची में शामिल हुईं।

कान्स फिल्म फेस्टिवल में अदिति राव हैदरी की यह पहली उपस्थिति है, उन्होंने इस अनमोल अवसर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ अद्भुत तस्वीरें साझा कीं। अदिति राव सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई हाथ से रंगी और कढ़ाई वाली ईवोरी साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। सब्यसाची ज्वैलरी के बंगाल रॉयल कलेक्शन द्वारा डिजाइन किए गए पन्ना और हीरे के चोकर और रेड लिप्सटिक, बंधे बालों और बोल्ड मेकअप में खूबसूरत अभिनेत्री ने अपने लुक को और आकर्षक बना दिया।अभिनेत्री रेड कार्पेट पर एक ठाठ को-ऑर्ड सेट और सिल्वर पॉलीगॉन हूप इयररिंग्स पहने बहुत खूबसूरत लग रही थी।

 

Author Default Profile Image

Riya saxena

  • @R1ya97