तारक मेहता फेम मुनमुन दत्ता छोड़ सकती हैं शो

तारक मेहता फेम मुनमुन दत्ता छोड़ सकती हैं शो

Taarak Mehta's fame actress Munmun Dutta may leave the show

अभी तारक मेहता शो के प्रशंसक शेलेश लोधा के शो छोड़ने के गम से उबरे भी नहीं थे कि एक और मन्हूस खबर ने दस्तक दी. कुछ सूत्रों के अनुसार शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता भी शो छोड़ सकती हैं.

  • Entertainment
  • 507
  • 23, May, 2022
Author Default Profile Image
Riya saxena
  • @R1ya97

तारक मेहता शो के एक महत्वपूर्ण किरदार शैलेश लोधा के बाद अब तारक मेहता शो का एक अन्य महत्वपूर्ण हिस्सा मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी शो को जल्द अलविदा कह सकती हैं. दरअसल कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार मुनमुन दत्ता को बिगबॉस रियलिटी शो का हिस्सा बनने का औफर आया है जिसे वह खोना नहीं चाहतीं और यही वजह से है कि वह आने वाले कुछ समय में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ सकती हैं.

शेलेश लोधा और मुनमुन दत्ता से पहले शो में जेठालाल की पत्नी का किरदार निभाने वालीं दिशा वखानी उर्फ दया बेन, सोढ़ी, सोनू और शो की शुरुआत से टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्या गांधी भी शो छोड़ चुके हैं. वहीं शो के दो अन्य कलाकार नट्टू काका और डॉ हाथी की भी मृत्यु हो चुकी है. 

14 साल से लोगों के दिलों पर राज करने वाला टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक के बाद एक कई कलाकारों के जाने से शो के प्रशंसकों को काफी दुख पहुँचा है. शो में तारक मेहता की भूमिका निभाने वाले शैलेश लोधा के अचानक शो छोड़ने से प्रशंसकों को बड़ा धक्का लगा और कई दर्शकों ने ट्विटर पर इस विषय पर अपना दुख भी व्यक्त किया. वहीं अब शो के एक और महत्वपूर्ण किरदार बबीता जी के जाने से शो के प्रशंसकों का अवश्य ही दिल टूटेगा. बहरहाल इस खबर पर मुनमुन दत्ता की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है और वहीं बात करें शेलेश लोधा की तो वह इस समय अपने आगामी पोएट्री शो 'वाह भई वाह' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

Image source: Munmun dutta Instagram

Author Default Profile Image

Riya saxena

  • @R1ya97