kWh बाइक जल्द लॉन्च करेगी नया इलेक्ट्रिक स्कूटर।

kWh बाइक जल्द लॉन्च करेगी नया इलेक्ट्रिक स्कूटर।

kWh Bikes Will Soon Launch New Electric Scooter.

Ola, Okinawa और Hero जैसी कंपनियों को कड़ी टक्कर देगा kWh बाइक का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर। लॉन्चिंग से पहले ही 78000 ई-स्कूटर हुए बुक।

  • Good News
  • 596
  • 12, Jun, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

kWh Bikes Will Soon Launch New Electric Scooter.

kwh bike

बेंगलुरू बेस्ड एक इलेक्ट्रिक व्हीकल स्टार्टअप कंपनी केडब्ल्यूएच(kWh) बाइक्स जो बहुत जल्द अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है।

लेकिन अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने से पहले ही कंपनी की एक घोषणा ने बाजार में मौजूद कंपनियों की टेंशन को बढ़ा दिया है। कंपनी के मुताबिक जिस स्कूटर को लॉन्च किया जाएगा। उसकी लॉन्च से पहले ही कंपनी को 78000 प्री ऑर्डर मिल गए हैं।

केडब्ल्यूएच(kWh) बाइक्स ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्री बुकिंग फरवरी 2022 में शुरू की थी। जिसके बाद से अब तक इस स्कूटर की 78000 यूनिट की बुकिंग हो चुकी है। जो कंपनी के मुताबिक 1 हजार करोड़ रुपये की बुकिंग है। स्कूटर के लॉन्च को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन कंपनी सूत्रों के मुताबिक, इस स्कूटर को जनवरी 2023 में लॉन्च किया जा सकता है। 

बैटरी, रेंज और फीचर्स

केडब्ल्यूएच(kWh) बाइक्स के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पैक, रेंज और फीचर्स की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल करेगी। जिसके साथ नॉर्मल वॉल चार्जर दिया जाएगा। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 120 से 150 किलोमीटर की रेंज देगा। जिसके साथ 75 से 80 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड मिलेगी।

 

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat