हुंडई टक्सन बुकिंग ओपन।

हुंडई टक्सन बुकिंग ओपन।

Hyundai Tucson Bookings Open.

हुंडई टक्सन 4 अगस्त को होगी लॉन्च।

  • Good News
  • 531
  • 19, Aug, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Hyundai Tucson Bookings Open.

hyundai

हुंडई मोटर्स अपनी नई हुंडई टक्सन को भारतीय बाजार में 4 अगस्त को लॉन्च करने के लिए तैयार है और इसकी कीमत की घोषणा भी लॉन्च के दिन ही की जाएगी। लेकिन लॉन्च से पहले कंपनी ने इस हुंडई टक्सन की बुकिंग ओपन कर दी है। इस न्यू हुंडई टक्सन को ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर या अपनी नजदीकी हुंडई अधिकृत डीलरशिप पर जाकर बुक कर सकते हैं। 

लुक एंड डिजाइन

हुंडई टक्सन के लुक एंड डिजाइन की बात करें तो कंपनी ने इसे मॉडर्न स्पोर्टी डिजाइन वाला बनाया है। जिसमें नए डिजाइन के क्रोम ग्रिल के साथ यूनिक डिजाइन वाली डीआरएल दी गई हैं। इसमें नए डिजाइन की हेडलैंप और टेल लैंप को भी दिया गया है।

कलर

हुंडई टक्सन के कलर की बात करें तो कंपनी ने इसे 7 कलर स्कीम के साथ पेश किया है। इसमें पांच मोनो टोन कलर स्कीम है जिसमें पोल व्हाइट, फिएरी रेड, फैंटम व्हाइट, ग्रे और स्टारी नाइट कलर शामिल हैं।

फीचर्स

हुंडई टक्सन के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमे एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला 10.25 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है जिसके साथ ब्लूलिंक, वॉयस कमांड की कनेक्टिविटी भी मिलती है। इसके साथ 10.25 इंच का एम्बिएंट साउंड, वैले मोड,  8 स्पीकर वाला बोस साउंड सिस्टम, सनरूफ जैसे फीचर्स को दिया है।

इंजन

हुंडई टक्सन के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसमें पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन का ऑप्शन दिया गए है। इसमें पहला इंजन 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन है । यह इंजन 156 बीएचपी की पावर और 192 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। वही, दूसरा इंजन 2.0 लीटर डीजल इंजन है जो 186 बीएचपी की पावर और 416 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है।

 

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat