Hyundai Grand i10 Nios भारत में लॉन्च।

Hyundai Grand i10 Nios भारत में लॉन्च।

Hyundai Grand i10 Nios Launched In India.

हुंडई मोटर्स ने मार्केट में लॉन्च की हुंडई ग्रैंड आई10 निओस।

  • Good News
  • 524
  • 19, Aug, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Hyundai Grand i10 Nios Launched In India.

hyundai

हुंडई मोटर्स ने अपनी Hyundai Grand i10 Nios के Asta वेरिएंट का सीएनजी वर्जन मार्केट में उतार दिया है। हुंडई के अब तक दो वेरिएंट ही कंपनी ने सीएनजी किट के साथ मार्केट में उतारे थे। जिसमें पहला मैग्ना और दूसरा वेरिएंट स्पोर्ट्स था। जिसके बाद इस हैचबैक में अब एक ओर वेरिएंट सीएनजी Asta भी जुड़ गया है।

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम , वॉयस रिकॉग्नाइजेशन, इलेक्ट्रिक फोल्डिंग आरवीएमएस, ऑटोमेटिक टेंपरेचर कंट्रोल, मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, एडजस्टेबल रियर सीट हेडरेस्ट, वायरलेस चार्जिंग, यूएसबी पोर्ट, ग्लोव कूल्ड बॉक्स जैसे फीचर्स को दिया गया है।

सेफ्टी फीचर्स 

सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें फ्रंट सीट पर डुअल एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स को दिया है।

hyundai grand

इंजन और पावर 

नियोस एस्टा सीएनजी में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि सीएनजी के साथ 69 एचपी का पॉवर व 95.2 न्यूटन मीटर का टार्क प्रदान करती है। इसमें 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह 28 किमी/लीटर का माइलेज प्रदान करता है। यह इंजन सिर्फ पेट्रोल के साथ 83 एचपी का पॉवर व 114 न्यूटन मीटर का टार्क प्रदान करता है।

i10

कीमत 

Hyundai Grand i10 Nios की शुरुआती कीमत ₹ 5.39 लाख से शुरू होती है और ₹ 8.46 लाख (औसत एक्स-शोरूम) तक जाती है। 

 

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat