हीरो सुपर स्प्लेंडर कैनवास ब्लैक एडिशन लॉन्च। 

हीरो सुपर स्प्लेंडर कैनवास ब्लैक एडिशन लॉन्च। 

Hero Super Splendor Canvas Black Edition Launch.

हीरो सुपर स्प्लेंडर नए अवतार में हुई लॉन्च। 

  • Good News
  • 630
  • 18, Aug, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Hero Super Splendor Canvas Black Edition Launch.

super splendor

भारत की सबसे बड़ी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी सुपर स्प्लेंडर बाइक का नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। सुपर स्प्लेंडर का नया ब्लैक एडिशन दो वेरिएंट- ड्रम और डिस्क में उपलब्ध है। कंपनी ने नया हीरो सुपर स्प्लेंडर कैनवास ब्लैक वेरिएट को 77,430 रुपये और 81,330 रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। 

इंजन और पावर

Super Splendor Canvas Black में वही 125cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, FI इंजन है, जो रेगुलर वेरिएंट में भी आता है। यह इंजन 7,500 आरपीएम पर 10.7 बीएचपी पावर और 6,000 आरपीएम पर 10.6 एनएम टॉर्क पैदा करता है। इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। कंपनी का दावा है कि इसकी फ्यूल एफिशिएंसी में 13 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। जिससे यह बेस्ट-इन-सेगमेंट माइलेज देने में सक्षम है। 

डिजाइन

बाइक के डिजाइन की बात करे तो नए सुपर स्प्लेंडर अपने अन्य वेरिएंट के समान ही है। हालांकि, इसे कैनवस ब्लैक पेंट स्कीम के साथ तैयार किया गया है। इसमें सुपर स्प्लेंडर की 3डी ब्रांडिंग और एच-लोगो जैसे छोटे बदलाव किए गए हैं। 

फीचर्स 

बाइक के फीचर्स की बात करे तो नए सुपर स्प्लेंडर कैनवास ब्लैक वेरिएंट में एक डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक एकीकृत यूएसबी चार्जर मिलता है। 

हीरो मोटोकॉर्प के स्ट्रैटेजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के प्रमुख मालो ले मैसन ने कहा, "स्प्लेंडर फैमिली देश में सबसे लोकप्रिय और भरोसेमंद मोटरसाइकिल ब्रांड है। कैनवस ब्लैक एडिशन को सुपर स्प्लेंडर 125 के प्रीमियम पेशकश को बढ़ाने के लिए बनाया गया है, जो स्टाइलिश और तकनीकी रूप से उन्नत मॉडल में आधुनिकता को जोड़ता है।"

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat