मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 भारत में हुई लॉन्च।

मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 भारत में हुई लॉन्च।

Maruti Suzuki Alto K10 launched in India.

मारूति सुजुकी ने लॉन्च की Alto K10

  • Good News
  • 568
  • 18, Aug, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Maruti Suzuki Alto K10 launched in India.

alto k10

देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारूति सुजुकी ने अपनी सबसे फेमस कारों में से एक अल्टो के नए अपडेटेड मॉडल New Alto K10 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी इस कार की बुकिंग को पहले से ही शुरू कर चुकी है। आप इस कार को कंपनी की वेबसाइट पर जाकर 11,000 रुपए के टोकन अमाउंट के साथ बुक कर सकते हैं। 

कलर

Alto K10 के कलर की बात करे तो इस कार को छह कलर सॉलिड व्हाइट, सिल्की सिल्वर, ग्रेनाइट ग्रे, सिजलिंग रेड, स्पीडी ब्लू और अर्थ गोल्ड में लॉन्च किया गया है।

फीचर्स

Alto K10 के फीचर्स की बात करे तो इस कार में ओवल शेप हेडलैंप, स्मूद बॉडी लाइन, व्हील कैप के साथ स्टील रिम, ऐपल कारप्ले के सपोर्ट के साथ 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रिक एडजेस्टेबल ओआरवीएम और रिमोट जैसे फीचर्स मिलते हैं। 

इंजन

Alto K10 के इंजन की बात करें तो यह कार K10C पेट्रोल इंजन के साथ आएगी। इसमें 1.0-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन मिलेगा, जो 5,500 आरपीएम पर 66 बीएचपी पावर और 3,500 आरपीएम पर 89 एनएम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है।

सेफ्टी

Alto K10 के सेफ्टी की बात करें तो नई ऑल्टो K10 कई सेफ्टी फीचर्स से लैस है। इस कार को डुअल फ्रंट एयरबैग्स, रियर पार्किंग सेंसर, ABS, रिवर्स पार्किंग सेंसर जैसे कई शानदार सेफ्टी फीचर्स से लैस किया है। 

car

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat