'भोला' का टीज़र आउट।

'भोला' का टीज़र आउट।

'Bholaa' Teaser Out.

रिलीज हुआ 'भोला' का धमाकेदार टीजर।

  • Bollywood Gossip
  • 428
  • 22, Nov, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

'Bholaa' Teaser Out.

bhola

अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' इन दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचा रही हैं। फिल्म ने चार दिनों में 76 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। इसी बीच   अजय की अगली फिल्म 'भोला' का टीजर रिलीज कर दिया गया है और फिल्म के टीजर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

'भोला' का टीजर 1.26 मिनट का है। टीजर की शुरुआत लखनऊ के एक अनाथ आश्रम से होती है। इसके बाद एक महिला ज्योति नाम की लड़की को कहती है कि रात में जल्दी सोने के लिए कहती हैं। क्योंकि अगले दिन जल्दी उठना है। उससे कोई मिलने आ रहा है। ज्योति रात में सोचती है कि उससे मिलने कौन आ रहा है। वह सवाल करती है कि दादा, दादी, नाना, नानी और कौन रिश्तेदार होते हैं? उससे मिलने कौन आ रहा है? 

टीजर में आगे दिखाया जाता है कि एक जेल के अंदर अजय देवगन श्रीमद्भगवद्गीता पढ़ रहे हैं। उससे एक व्यक्ति कहता है कि टाइम हो गया है और अजय देगवन वहां से जाने लगते है और अपने माथे पर भस्म लगाते हैं। इस दौरान जेल में कैदी एक-दूसरे से सवाल करते हैं कि ये कौन है। इस पर एक कहता है नाम बताया कि तो तू पैरों में गिर जाएगा। टीजर के आखिर में दिखाया गया है कि अजय देवगन एक्शन अवतार में बाइस से हाथ में त्रिशूल लेकर छलांग लगाते हुए एक कार पर कूद जाते हैं। 


बता दें कि अजय की फिल्म 'भोला' तमिल फिल्म 'कैथी' का रीमेक है। 

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat