OnePlus 11 का पहला आधिकारिक टीज़र आउट।

OnePlus 11 का पहला आधिकारिक टीज़र आउट।

OnePlus 11 first official teaser out.

OnePlus ने अपने नए फोन OnePlus 11 का ऑफिशियल टीजर किया जारी।

  • Good News
  • 570
  • 19, Dec, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

OnePlus 11 first official teaser out.

oneplus 11

वनप्लस ने अपने नए फोन OnePlus 11 का टीजर जारी कर दिया है। इस फ्लैगशिप फोन को शानदार कैमरा मॉड्यूल और डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा। फोन की पहली झलक देखकर कहा जा सकता है कि फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, साथ ही फोन में एलईडी फ्लैश का सपोर्ट भी दिया जाएगा। 

कंपनी ने टीजर को जारी कर दिया है। टीजर के अनुसार फोन के रियर कैमरा मॉड्यूल पर हेजलब्लेड ब्रैंडिंग, कैमरा मॉड्यूल का डिजाइन और कलर वेरिएंट्स की एक झलक देखने मिलती है। यानी वनप्लस 11 को शानदार कैमरा सेटअप से लैस किया जाएगा। फोन के टीजर के साथ ही फोन के कई स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी लीक हुई है। 

कलर

वनप्लस के अपकमिंग फ्लैगशिप हैंडसेट के बॉडी कलर की बात करें, तो टीजर देखकर लगता है कि इसे क्लासिक ब्लैक कलर फिनिशिंग के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें ग्लॉसी फिनिशिंग के साथ ब्लैक ग्लास नजर आएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी इस बार प्रो मॉडल पेश नहीं करेगी। इसके बजाय वनप्लस 11 को ही टॉप-एंड फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

डिस्प्ले

वनप्लस 11 के साथ 6.7 इंच की कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जो 2K रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

कैमरा

वनप्लस 11 के कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, सोनी IMX890 सेंसर के साथ आएगा। सेकेंडरी कैमरा 48 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लैंस और 32 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लैंस मिलेगा। फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

स्टोरेज

वनप्लस 11 के साथ 16 जीबी रैम के साथ 512 जीबी तक की स्टोरेज दी जा सकती है।

बैटरी

वनप्लस 11 के साथ 5000 एमएएच की बैटरी पैक की जाएगी, जो 100 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। 

 

 

reference: amarujala

 

 

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat

Must Read: Latest Post