Hero Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी शुरू।

Hero Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी शुरू।

Hero Vida V1 electric scooter delivery starts.

Hero MotoCorp ने Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी शुरू की।

  • Good News
  • 289
  • 01, Jan, 2023
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Hero Vida V1 electric scooter delivery starts.

hero vida v1

Hero MotoCorp ने अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर दो वेरिएंट्स- Vida V1 Plus और V1 Pro में पेश किया है। जिसकी डिलीवरी प्रोसेस को कंपनी ने शुरू कर दिया है।

जिन ग्राहकों ने इस स्कूटर को शुरुआती महीने में Hero Vida V10 को बुक किया था। कंपनी सबसे पहली डिलीवरी उन्ही ग्राहकों को देगी। इसके अलावा कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग विंडो अभी भी ओपन कर रखी है।

ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसे बुक कर सकते हैं या नजदीकी हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप पर जाकर भी इसे बुक कर सकते हैं। कंपनी ने हीरो विडा की बुकिंग के लिए 2499 रुपये का टोकन अमाउंट तय किया है। 

शुरुआत में ई-स्कूटर बेंगलुरु, जयपुर और दिल्ली में उपलब्ध कराया जाएगा। अब, कंपनी ने बेंगलुरु में Hero Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी शुरू कर दी है। 

फीचर्स

Hero Vida V1 में ब्लूटूथ, वाइफाइ, चार्जिंग प्वाइंट, फास्ट चार्जिंग, जियो फेंसिंग, एंटी थेफ्ट अलार्म, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, ब्लूटूथ,म्यूजिक कंट्रोल, ओटीए, क्रूज कंट्रोल, एलईडी टेल लाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, 2 बैटरी, पुश बटन स्टार्ट जैसे फीचर्स शामिल हैं।

बैटरी पैक 

Hero Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात करें तो V1 प्लस में 3.44kWh का बैटरी पैक है, जो एक बार चार्ज करने पर 143km की रेंज का दावा करता है। दूसरी ओर, V1 प्रो, 3.94kWh की बड़ी बैटरी के साथ आता है जो 165km की रेंज का वादा करता है। दोनों वेरिएंट में 6kW, इलेक्ट्रिक मोटर है और यह 80 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान करता है। 

कीमत 

Hero Vida V1 की कीमत 1.28 लाख रुपये से शुरू होती है जो इसके टॉप वेरिएंट में जाने पर 1.39 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) हो जाती है।

 

reference: Jansatta
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat