साउथ में धमाल मचाने को तैयार नवाजुद्दीन सिद्दीकी।

साउथ में धमाल मचाने को तैयार नवाजुद्दीन सिद्दीकी।

Nawazuddin Siddiqui ready to rock the South.

बॉलीवुड के बाद अब साउथ में धमाल मचाने को तैयार नवाजुद्दीन सिद्दीकी

  • Bollywood Gossip
  • 586
  • 28, Jan, 2023
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Nawazuddin Siddiqui ready to rock the South.

nawazuddin

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आज शनिवार को सुपरस्टार वेंकटेश के साथ अपनी तेलुगू डेब्यू फिल्म 'सैंधव' की घोषणा की। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म के सेट पर वेंकटेश, राणा दग्गुबाती और नागा चैतन्य और अन्य लोगों के साथ नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में वेंकटेश और नवाजुद्दीन हाथ में हाथ डाले नजर आ रहे हैं। वहीं, आखिरी तस्वीर में नवाजुद्दीन ने भगवान हनुमान के फोटो फ्रेम के सामने प्रार्थना करते दिख रहे हैं। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अब तक के सबसे ऊर्जावान व्यक्ति वेंकटेश दग्गुबाती की 75वीं फिल्म 'सैंधव' के साथ कोलैबोरेट करना बहुत ही शानदार है। यह फिल्म शैलेश कोलानू बना रहे हैं। तेलुगु डेब्यू करने जा रहा हूं।' वहीं दूसरी ओर शैलेश ने भी ट्विटर पर नवाजुद्दीन के साथ एक फोटो शेयर की। उन्होंने लिखा, 'देश में हमारे पास सबसे अच्छे अभिनेताओं में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पाकर बहुत उत्साहित हूं।'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

'सैंधव' एक अखिल भारतीय एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें वेंकटेश मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म निहारिका एंटरटेनमेंट बैनर के तले वेंकट बोयानापल्ली द्वारा निर्मित है। 

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat