Black + Decker ने लॉन्च की नई एसी, वॉशिंग मशीन।

Black + Decker ने लॉन्च की नई एसी, वॉशिंग मशीन।

Black + Decker Launched new AC, Washing Machine.

Black+Decker ने भारत में लॉन्च की वाशिंग मशीन और एसी की नई रेंज।

  • Good News
  • 242
  • 18, May, 2023
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Black + Decker Launched new AC, Washing Machine.

AC

BLACK+DECKER कंपनी ने भारत में अपनी वॉशिंग मशीन और एसी की नई रेंज लॉन्च कर दी है। 

एसी(AC)

कंपनी ने 1.5 टन वाला एसी दो मॉडल्स में पेश किया गया है। इन AC का डिजाइन काफी सिंपल और अच्छा बनाया गया है। इनमें इंफिनिटी इंपेलर, CAD सेंसर, 4-इन-1 कन्वर्टिबल और R32 इको फ्रेंडली रेफ्रिजरेंट जैसे फीचर्स दिए गए हैं और AC के साथ 10 साल की मोटर वारंटी, 2 साल की कॉन्प्रीहेंसिव वारंटी, 5 साल की PCB वारंटी, 10 साल का पार्ट सपोर्ट और 1 साल की प्रीवेंशन वारंटी भी दी गई है।

वॉशिंग मशीन(Washing Machine)

washing machine

कंपनी ने दो फ्रंट लोड मॉडल्स लॉन्च किए हैं जो 6 किलो और 8 किलो क्षमता के साथ आते हैं। वहीं, एक 7.5 किलो क्षमता वाला मॉडल लॉन्च किया है जो टॉप लोड के साथ आता है। इनका डिजाइन काफी अच्छा बनाया गया है। इनमें BLDC मोटर लगाई गई है। साथ ही एडवांस्ड टब लगाया गया है। यह Hex-Net Crystal Design के साथ आता है। साथ ही इनमें ट्रिपल वेलोसिटी जेट सिस्टम के साथ पेश किया गया है और वॉशिंग मशीन के साथ 10 साल की मोटर वारंटी, 2 साल की कॉन्प्रीहेंसिव वारंटी, 5 साल की मेन बोर्ड वारंटी, 10 साल का पार्ट सपोर्ट दिया गया है।

कीमत 

कंपनी ने अभी तक वॉशिंग मशीन और AC की नई रेंज की कीमत नहीं बताई हैं लेकिन यह जरूर कहा है कि 3 जून से इन्हें भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही बताया है कि ऑफलाइन और ऑनलाइन (अमेजन और फ्लिपकार्ट) दोनों मार्केट्स में ही यह उपलब्ध होगा।

 

reference: navbharattimes

 

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat