Noise ColorFit Vision 3 स्मार्टवॉच लॉन्च।

Noise ColorFit Vision 3 स्मार्टवॉच लॉन्च।

Noise ColorFit Vision 3 Smartwatch Launched.

ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ Noise की धांसू Noise ColorFit Vision 3 स्मार्टवॉच लॉन्च।

  • Good News
  • 388
  • 27, Jun, 2023
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Noise ColorFit Vision 3 Smartwatch Launched.

noise

Noise एक के बाद एक अपनी धांसू स्मार्टवॉच लॉन्च कर रही है। Noise ब्रांड ने इस महीने की शुरुआत में Noise Crew Pro, NoiseFit Fuse, और NoiseFit Vortex स्मार्टवॉच लॉन्च की थी। अब, कंपनी ने ColorFit Vision 2 के एक साल बाद Noise ColorFit Vision 3 स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है।

कंपनी ने Noise ColorFit Vision 3 के सिलिकॉन और लेदर वेरिएंट की कीमत 3,999 रुपये है, जबकि मेटल स्ट्रैप वेरिएंट की कीमत 4,999 रुपये रखी है। यह वॉच फ्लिपकार्ट और आधिकारिक नॉइज वेबसाइट gonoise.com के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

कलर

Noise ColorFit Vision 3 स्मार्टवॉच को पांच कलर ऑप्शन जेट ब्लैक, क्लासिक ब्राउन, फॉरेस्ट ग्रीन, जेट ब्लैक: एलीट एडिशन और ग्लॉसी सिल्वर में पेश किया गया है।

डिस्प्ले

Noise ColorFit Vision 3 में गोल किनारों के साथ एक 1.96 इंच का AMOLED डिस्प्ले है, जो 410×502 पिक्सल का रिजॉल्यूशन प्रदान करता है।

बैटरी

Noise ColorFit Vision 3 के बैटरी बैकअप की बात करें तो कंपनी यह दावा करती है कि इसकी बैटरी नियमित उपयोग के लिए 7 दिन का बैकअप और कॉल करते समय 2 दिन का बैकअप देती है।

कनेक्टिविटी

कनेक्टिविटी के लिए Noise ColorFit Vision 3 में ब्लूटूथ 5.3 और "TRU SYNC" टेक्नोलॉजी के साथ कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। 

हेल्थ फीचर्स

Noise ColorFit Vision 3 में ऑटो स्पोर्ट्स डिटेक्शन, 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर, ब्रेथ प्रैक्टिस फंक्शनलिटी, एक फीमेल साइकिल ट्रैकर, spO2 मॉनिटरिंग, स्ट्रेस और स्लीप ट्रैकर जैसी हेल्थ फीचर्स हैं।

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat