फिल्म 'जेलर' का ट्रेलर हुआ रिलीज।

फिल्म 'जेलर' का ट्रेलर हुआ रिलीज।

Trailer of the film 'Jailor' released.

रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज।

  • Bollywood Gossip
  • 278
  • 02, Aug, 2023
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Trailer of the film 'Jailor' released.

jailor

रजनीकांत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जहां एक तरफ वह बेटी ऐश्वर्या की फिल्म 'लाल सलाम' में कैमियो को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ 'जेलर' को लेकर भी सुर्खियों में हैं।

रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' का धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया है। तमन्ना भाटिया और रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' 10 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म को नेल्सन दिलीप कुमार ने निर्देशित किया है।  

2 मिनट 15 सेकेंड के इस ट्रेलर की शुरुआत पुलिस के ट्रक पर एक अटैक से होती है, जिसमें बहुत से कमांडो शहीद हो जाते हैं। इस पर सीबीआई जांच बैठती है। वहीं दूसरे ओर वह लोगों की हड्डियां तोड़ते नजर आते हैं। फिर जैकी श्रॉफ के किरदार की एंट्री होती है, जो अपने साथियों को बताता है कि उसने रजनीकांत के किरदार का वह चेहरा देखा है जो बहुत ही खतरनाक है। इसके बाद शुरू होता है रजनीकांत का खूनी खेल और वह निकल पड़ते हैं दुश्मनों को सबक सिखाने। 

फिल्म में रजनीकांत और जैकी श्रॉफ के अलावा तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन, विनायकन और योगी बाबू सहित कई बड़े स्टार्स महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। 

 

 

reference: amarujala
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat