भारत में ऑडी Q8 ई-ट्रॉन की बुकिंग शुरू।

भारत में ऑडी Q8 ई-ट्रॉन की बुकिंग शुरू।

Audi Q8 e-tron bookings open in India.

ऑडी ने शुरु की Q8 ई-ट्रॉन एसयूवी और Q8 ई-ट्रॉन स्पोर्टबैक की बुकिंग।

  • Good News
  • 245
  • 11, Aug, 2023
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Audi Q8 e-tron bookings open in India.

audi q8

जर्मन कार निर्माता Audi ने भारत में अपनी नई Audi Q8 e-tron और Audi Q8 Sportback e-tron की बुकिंग 10 अगस्त 2023 से शुरू कर दी हैं। ग्राहक 5,00,000 रुपये की राशि से कार बुक करा सकते हैं।

बुकिंग ऑफिशियल वेबसाइट या शोरूम से की जा सकती है और दोनों मॉडल भारत में 18 अगस्त 2023 को लॉन्च किए जाएंगे।

कलर

Audi Q8 e-tron नौ एक्सटीरियर रंगों के विकल्पों में मौजूद होगी। इसमें मेडिरा ब्राउन, क्रोनोस ग्रे, ग्लेशियर व्हाइट, माइथोस ब्लैक, प्लाज़्मा ब्लू, सोनेरा रेड, मैग्नेट ग्रे, सियाम बीज और मैनहटन ग्रे शामिल हैं। कार के इंटीरियर्स में नई Audi Q8 e-tron में तीन रंग- ओकापी ब्राउन, पर्ल बेज और ब्लैक रंग ऑफर किए जाएंगे।

ड्राइविंग रेंज

Audi Q8 e-tron और Audi Q8 Sportback e-tron बेहतर एरोडायनैमिक्स, बेहतरीन चार्जिंग परफॉर्मेंस और बढ़ी हुई बैटरी क्षमता के साथ आती है। एसयूवी में इसकी रेंज 582 किमी तक बढ़ाई गई है और स्पोर्टबैक में इसकी रेंज 600 किमी तक है (दोनों डब्ल्यूएलटीपी के मुताबिक)। कार की बनावट में विशेष तौर पर सामने के हिस्से में अहम बदलाव किए गए हैं। इससे कंपनी की बेहद महत्वपूर्ण इन इलेक्ट्रिक कारों को बिल्कुल नया लुक मिलता है।

उपभोक्ताओं को हमेशा ध्यान में रखने की अपनी रणनीति के तहत ऑडी इंडिया ने हाल ही में इलेक्ट्रिक वाहनों के ओनर्स के लिए माईऑडीकनेक्ट ऐप पर चार्ज माई ऑडी ऑप्शन के रूप में इंडस्ट्री की ओर से पहल की है। यह एक वन स्टॉप सोल्यूशन है, जहां ऑडी ई-ट्रॉन के ग्राहकों को एक ही ऐप पर कई व्‍हीकल चार्जिंग पार्टनर्स मिल जाएंगे। 

 

 

reference: amarujala
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat