Sridevi Birth Anniversary.

Sridevi Birth Anniversary.

जान्हवी कपूर ने अपनी मम्मी के जन्मदिन पर एक मनमोहक तस्वीर शेयर करते हुए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा।

  • Bollywood Gossip
  • 305
  • 13, Aug, 2023
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Sridevi Birth Anniversary.

sridevi

जान्हवी कपूर ने 13 अगस्त 2023 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी मां व दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की 60वीं जयंती पर एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा है। उन्होंने सेट पर से अपनी नानी के साथ मां की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की, जिसमें श्रीदेवी अपनी मां की गोद में बैठी हुई नजर आ रही हैं।

sridevi

अपनी मां की तस्वीर शेयर करते हुए जान्हवी ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मम्मा। मुझे पता है कि अपनी मां के साथ फिल्म के सेट पर होना आपकी पसंदीदा जगहों में से एक थी। आज जब मैं आपके जन्मदिन पर सेट पर हूं, तो मैं आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं देती हूं। कभी मैंने आपको इस तरह अपने साथ रखा था, ताकि हम हर किसी को आश्वस्त कर सकें कि यह वास्तव में आपका 35वां बर्थडे है, 60वां नहीं और आप मुझे बता सकती हो कि मैं खुद पर्याप्त प्रयास कर रही हूं या नहीं। मैं आपकी आंखों में देख सकती हूं कि क्या मैं ऐसा करके आपको गौरवान्वित कर रही हूं।"

उन्होंने आगे लिखा, "मुझे पता है कि आप हमें अपनी याद में हर दिन प्रयास करते हुए देखकर खुश होंगी। मैं आपसे प्यार करती हूं, आप इस ग्रह पर सबसे खास महिला हैं और मुझे पता है कि आप अभी भी हमारे साथ हैं। आशा है कि आप आज बहुत सारा पायसम और आइसक्रीम और कारमेल कस्टर्ड खा रही होंगी।"

 

 

reference: hindi.bollywoodshaadis

 

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat