Tata Nexon EV फेसलिफ्ट 14.74 लाख रुपये में लॉन्च।

Tata Nexon EV फेसलिफ्ट 14.74 लाख रुपये में लॉन्च।

Tata Nexon EV facelift launched at Rs 14.74 lakh.

Tata Motors ने लॉन्च की Tata Nexon EV Facelift

  • Automobile
  • 266
  • 15, Sep, 2023
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Tata Nexon EV facelift launched at Rs 14.74 lakh.

tata nexon

टाटा मोटर्स ने Tata Nexon EV Facelift को लॉन्च कर दिया है, इस कार में ना सिर्फ नया डिजाइन बल्कि कई नए फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। टाटा नेक्सन इलेक्ट्रिक के फेसलिफ्ट मॉडल की कीमत 14 लाख 74 हजार रुपये (एक्स शोरूम) से शुरू होती है जो 19 लाख 94 हजार रुपये (एक्स शोरूम) तक जाती है। 

फीचर्स

टाटा मोटर्स ने साफ कर दिया है कि नेक्सन ईवी से ICE वेरिएंट से पूरी तरह से अलग कर दिया है। इसमें एक 12.3 इंच की बड़ी टचस्क्रीन है। इसमें डेडिकेटेड ऐप सूट दिया गया है, जिसे कार को चार्ज करते वक्त मूवी देखने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। 

Tata Nexon EV Facelift में अब एक नया टच पैनल और एक नया गियर सेलेक्टर दिया गया है और ब्लाइंड व्यू मॉनिटर के साथ 360 डिग्री कैमरा जैसी सुविधाएं भी दी गई हैं।  

सेफ्टी फीचर्स

Tata Nexon EV Facelift में ग्राहकों को 6 एयरबैग्स (स्टैंडर्ड) मिलेंगे, इमरजेंसी ब्रेकिंग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबलिटी कंट्रोल, ESP, फ्रंट पार्किंग सेंसर और ABS सपोर्ट मिलेगा। 

बैटरी

Tata Nexon EV Facelift में 40.5 kWh की बैटरी दी है, इस पॉपुलर इलेक्ट्रिक कार का लॉन्ग रेंज वेरिएंट एक बार फुल चार्ज में 465 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज ऑफर करेगा। वहीं, दूसरी तरफ मिड रेंज वेरिएंट में 30 kWh की बैटरी दी गई है जो सिंगल चार्ज में आप लोगों को 325 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज देगी। 

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat