HP ने भारत में लॉन्च किए दो जबरदस्त लैपटॉप।

HP ने भारत में लॉन्च किए दो जबरदस्त लैपटॉप।

HP ने भारत में लॉन्च किए HP Pavilion Plus 14 और HP Pavilion Plus 16 लैपटॉप।

  • Space, Science and Technology
  • 187
  • 20, Oct, 2023
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

HP ने भारत में लॉन्च किए दो जबरदस्त लैपटॉप। 

hp

HP ने भारत में अपने दो लैपटॉप लॉन्च कर दिए है। HP के दोनों लैपटॉप का नाम HP Pavilion Plus 14 और HP Pavilion Plus 16 है। HP Pavilion Plus 16 लैपटॉप को वार्म गोल्ड और नेचुरल सिल्वर कलर में पेश किया गया है, जिसकी शुरुआती कीमत 1,24,999 रुपये है। वहीं HP Pavilion Plus 14 लैपटॉप को मूनलाइट ब्लू और नेचुरल सिल्वर में आता है, जिसकी कीमत 91,999 रुपये से शुरू होती है।

ये लैपटॉप अपने लेटेस्ट 13th जनरेशन के इंटेल कोर प्रोसेसर, AMD Ryzen 7 सीरीज प्रोसेसर और NVIDIA RTX 3050 ग्राफिक्स की बदौलत सहज प्रदर्शन प्रदान करते हैं। इसके अलावा, उनके पास HP Presence 2.0 है, जिसमें प्रोडक्ट और टीम वर्क को बेहतर बनाने के लिए AI फीचर दिया गया है।

इसके अलावा, ये लैपटॉप लाइटिंग को समायोजित करने और स्किन टोन को सही करने के ऑप्शन प्रदान करते हैं, जिससे यूजर्स लाइट के बावजूद खुद को बेस्ट लाइट में प्रस्तुत करने में सक्षम होते हैं। HP Pavilion Plus 16 यूजर्स को 68 डब्ल्यूएचआर क्षमता की बैटरी लाइफ के साथ अपने काम को पूरा करने की अनुमति देता है। 

एचपी प्रेजेंस 2.0 के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग को आसान बना दिया गया है, जो यूजर्स को बैकग्राउड को धुंधला करने और व्यक्तिगत तस्वीरों के लिए उन्हें बदलने की सुविधा देता है और वीडियो कॉल के दौरान, 'ऑटो फ्रेम' फंक्शन यूजर्स को चलते समय भी ध्यान केंद्रित रहने में मदद करता है।

 

 

reference: hindi.gizbot.com 
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat