ICC Cricket World Cup: Virat Kohli ने 50वां शतक जड़कर रचा इतिहास, अनुष्का ने स्टेडियम से दिया फ्लाइंग किस

ICC Cricket World Cup: Virat Kohli ने 50वां शतक जड़कर रचा इतिहास, अनुष्का ने स्टेडियम से दिया फ्लाइंग किस

Virat Kohli's historic 50th century in ICC Cricket World Cup celebrated with a flying kiss from Anushka Sharma.

Virat Kohli makes history with his 50th century in ICC Cricket World Cup, celebrated with a flying kiss from Anushka Sharma.

  • Good News
  • 338
  • 15, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

ICC क्रिकेट विश्व कप: विराट कोहली ने 50वां शतक जड़कर रचा इतिहास, अनुष्का शर्मा ने स्टेडियम से दिया फ्लाइंग किस

 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 के अपने पहले मैच में 50वां अंतरराष्ट्रीय शतक जड़कर इतिहास रच दिया। कोहली ने 133 गेंदों में 107 रन बनाए, जिसमें 12 चौके और एक छक्का शामिल था।

कोहली का यह शतक उनके लिए एक व्यक्तिगत उपलब्धि है, लेकिन यह भारतीय टीम के लिए भी एक महत्वपूर्ण मोड़ था। भारत ने कोहली के शतक की बदौलत न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराकर आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 में जीत का आगाज किया।

कोहली का शतक उनके लिए एक बड़ी राहत भी था। वह पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे। उन्होंने पिछले 10 अंतरराष्ट्रीय मैचों में सिर्फ एक अर्धशतक बनाया था। लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होंने अपनी बल्लेबाजी का दम दिखाया और दिखा दिया कि वह अभी भी दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं।

कोहली के शतक के बाद उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने स्टेडियम से उन्हें फ्लाइंग किस दिया। यह दृश्य बेहद रोमांटिक था और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

कोहली का यह शतक भारतीय क्रिकेट टीम के लिए भी एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। यह टीम के लिए एक नई शुरुआत है। कोहली के शतक से भारतीय टीम में आत्मविश्वास बढ़ा है और वह आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 में जीत की उम्मीद कर रही है।

कोहली की शतकीय पारी की बदौलत भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराकर आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 में जीत का आगाज किया। यह भारतीय टीम के लिए एक महत्वपूर्ण जीत है और यह टीम को आगे बढ़ने में मदद करेगी।

 

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla