'सालार' का ट्रेलर हुआ रिलीज।

'सालार' का ट्रेलर हुआ रिलीज।

Blockbuster Alert: 'Salaar' Trailer Hits the Screens, Unveiling a Glimpse into the Epic Cinematic Saga!

प्रभास और श्रुति हासन की फिल्म 'सालार' का ट्रेलर हुआ रिलीज।

  • Bollywood Gossip
  • 238
  • 01, Dec, 2023
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Epic Unveiling: Trailer for 'Salaar' Released, Promising a Spectacular Cinematic Experience

salaar

प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सालार' का ट्रेलर आज, 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हो गया। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। प्रभास के धमाकेदार एक्शन और श्रुति हासन के खूबसूरत अंदाज ने दर्शकों को दीवाना बना दिया है।

ट्रेलर की शुरुआत में प्रभास को एक पुलिस अधिकारी के रूप में दिखाया गया है। वह एक खतरनाक गैंगस्टर के पीछे पड़ जाते हैं। इसके बाद फिल्म में एक्शन और थ्रिलर का तड़का लगता है। प्रभास और गैंगस्टर के बीच कई जबरदस्त एक्शन सीन फिल्माए गए हैं। प्रभास ने एक बार फिर अपने एक्शन कौशल से दर्शकों को प्रभावित किया है।

ट्रेलर में श्रुति हासन भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। वह एक खूबसूरत लड़की की भूमिका में हैं। प्रभास और श्रुति हासन के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री भी ट्रेलर में देखने को मिलती है।

ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। प्रभास के फैंस ट्रेलर को देखकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म 14 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली है।

ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। कुछ दर्शकों ने कहा कि प्रभास ने अपने करियर का अब तक का सबसे बेहतरीन एक्शन सीन फिल्माया है। कुछ दर्शकों ने कहा कि श्रुति हासन फिल्म की जान हैं।

कुल मिलाकर, 'सालार' का ट्रेलर काफी दमदार है। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह है। यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है।

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat