दिशा पाटनी ने खरीदी 2.5 करोड़ रुपये की लग्जरी इलेक्ट्रिक सेडान।

दिशा पाटनी ने खरीदी 2.5 करोड़ रुपये की लग्जरी इलेक्ट्रिक सेडान।

Driving in Style: Disha Patani Acquires a Luxurious Electric Sedan Valued at Rs 2.5 Crore

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने 2.5 करोड़ रुपये की बीएमडब्ल्यू i7 इलेक्ट्रिक सेडान खरीदी।

  • Bollywood Gossip
  • 250
  • 04, Dec, 2023
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Disha Patani Rolls in Style: Acquires a Luxurious Electric Sedan Worth Rs 2.5 Crore - Setting the Bar High for Glamorous Drives!

electric sedan

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी ने हाल ही में भारत में एक नई बीएमडब्ल्यू आई7 इलेक्ट्रिक सेडान खरीदी है। यह कार भारत में बीएमडब्ल्यू की सबसे महंगी कार है, जिसकी कीमत 2.5 करोड़ रुपये (लगभग 300,000 यूएस डॉलर) है।

दिशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई कार की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उन्होंने लिखा, "मेरी नई बीएमडब्ल्यू आई7। मैं इस कार से बहुत खुश हूं, यह बहुत ही आरामदायक और पावरफुल है।"

बीएमडब्ल्यू आई7 एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक सेडान है जो 101.7 किलोवॉट की लिथियम आयन बैटरी से लैस है। यह कार 488 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करती है और 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार महज 4.5 सेकंड में पकड़ सकती है।

कार में कई आधुनिक सुविधाएं भी हैं, जिनमें एक बड़ा 14.9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक 12.3 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एक 16 स्पीकर Harman Kardon साउंड सिस्टम और एक पैनोरमिक सनरूफ शामिल हैं।

पाटनी भारत में कई अन्य बॉलीवुड अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के साथ इलेक्ट्रिक वाहन चलाने वाली एक बढ़ती संख्या में हस्तियों में से एक हैं। शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, और दीपिका पादुकोण सहित कई अन्य अभिनेताओं के पास इलेक्ट्रिक कारें हैं।

दिशा की नई कार खरीद का भारतीय इलेक्ट्रिक वाहन बाजार के लिए एक अच्छा संकेत है। भारत सरकार इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देने के लिए कई नीतिगत उपाय कर रही है, और देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री तेजी से बढ़ रही है।

दिशा की नई कार खरीद से भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए जागरूकता बढ़ाने में मदद मिलेगी और अन्य लोगों को इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने के लिए प्रेरित करेगी।

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat