'एनिमल' ने 600 करोड़ का आंकड़ा पार किया।

'एनिमल' ने 600 करोड़ का आंकड़ा पार किया।

Animal crosses Sanju to become Ranbir Kapoor's biggest worldwide grosser with over Rs 600 crore.

600 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई के साथ एनिमल संजू को पछाड़कर रणबीर कपूर की दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

  • Bollywood Gossip
  • 250
  • 09, Dec, 2023
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Animal crosses Sanju to become Ranbir Kapoor's biggest worldwide grosser with over Rs 600 crore.

animal

रणबीर कपूर की धमाकेदार फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है। फिल्म ने महज 8 दिनों में ही 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और वर्ल्डवाइड अपने कदम मजबूती से जमाए हुए हैं। इस शानदार प्रदर्शन के साथ ही 'एनिमल', रणबीर कपूर की सबसे बड़ी हिट फिल्म बन गई है, जिसने उनकी पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'संजू' के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है।

संदीप रेड्डी वंगा द्वारा निर्देशित 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर जैसे दिग्गज कलाकार भी हैं। फिल्म ने पहले ही हफ्ते में 481 करोड़ का कलेक्शन किया था और लगातार बढ़ते हुए आंकड़े दर्शाते हैं कि फिल्म का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

'एनिमल' भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 362 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है, जो रणबीर कपूर के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

फिल्म की सफलता के पीछे कई कारण बताए जा रहे हैं। सशक्त कहानी, शानदार निर्देशन, दमदार अभिनय और जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस ने दर्शकों को खूब लुभाया है। साथ ही, रणबीर कपूर के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है, जिसमें उन्होंने एक ऐसे गैंगस्टर का किरदार निभाया है जिसे पहले कभी नहीं देखा गया था।

'एनिमल' की सफलता से यह साबित होता है कि रणबीर कपूर आज के समय के सबसे बड़े बॉक्स ऑफिस ड्रॉ में से एक हैं। फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है और आने वाले दिनों में इसका कलेक्शन और भी बढ़ने की उम्मीद है।

देखना यह होगा कि 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर किस मुकाम तक पहुंचती है, लेकिन यह निश्चित है कि यह फिल्म रणबीर कपूर के करियर में एक मील का पत्थर साबित होगी।

इस फिल्म की सफलता के साथ, रणबीर कपूर ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी प्रतिभा, चार्म और मेहनत दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच लाने में सफल रही है। आने वाले दिनों में, 'एनिमल' से भी ज्यादा शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिलने की उम्मीद है।

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat