अर्जुन रामपाल और विद्युत जामवाल ने 'क्रैैक' की रिलीज डेट का किया खुलासा!

अर्जुन रामपाल और विद्युत जामवाल ने 'क्रैैक' की रिलीज डेट का किया खुलासा!

Arjun Rampal and Vidyut Jammwal unveil release date of 'Crakk'.

Arjun Rampal and Vidyut Jammwal have finally announced the release date of their upcoming film 'Crakk'.

  • Bollywood Gossip
  • 289
  • 10, Dec, 2023
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Action Unleashed: Arjun Rampal and Vidyut Jammwal Reveal Release Date of 'Crakk' - Get Ready for a High-Octane Thrill Ride!

crakk

बॉलीवुड के एक्शन सुपरस्टार्स अर्जुन रामपाल और विद्युत जामवाल की आगामी फिल्म 'क्रैैक' की रिलीज डेट आखिरकार सामने आ ही गई है! फिल्म के निर्माताओं ने आज एक ग्रैंड इवेंट आयोजित करके 'क्रैैक' के रिलीज की घोषणा कर दी है। इस फिल्म से अर्जुन रामपाल एक दमदार एक्शन अवतार में नजर आएंगे, तो वहीं विद्युत जामवाल एक बार फिर अपने हाई-ऑक्टेन स्टंट्स से दर्शकों को रोमांचित करेंगे।

'क्रैैक' एक हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन मोहित सूरी ने किया है। फिल्म की कहानी एक पुलिस ऑफिसर (विद्युत जामवाल) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक क्रूर गैंगस्टर (अर्जुन रामपाल) का सामना करता है। फिल्म में एक्शन के साथ-साथ इमोशन और थ्रिलर का भी भरपूर डोज है।

आज के ग्रैंड इवेंट में फिल्म के निर्माताओं ने 'क्रैैक' का टीजर भी जारी किया। टीजर में अर्जुन रामपाल और विद्युत जामवाल के बीच एक जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस दिखाया गया है, जो दर्शकों को अपनी सीटों से उठा देने के लिए काफी है। टीजर को देखकर साफ है कि 'क्रैैक' एक बड़े बजट की फिल्म है, जिसमें एक्शन के साथ-साथ VFX का भी जबरदस्त इस्तेमाल किया गया है।

'क्रैैक' की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए अर्जुन रामपाल ने कहा, "मैं 'क्रैैक' के लिए बेहद उत्साहित हूं। यह एक ऐसी फिल्म है, जिसमें मेरे लिए बहुत कुछ नया है। मैं एक बार फिर एक दमदार एक्शन अवतार में नजर आऊंगा और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा काम पसंद आएगा।"

वहीं विद्युत जामवाल ने कहा, "मैं 'क्रैैक' का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। यह एक बेहतरीन स्क्रिप्ट है और मोहित सूरी ने इसे शानदार तरीके से निर्देशित किया है। फिल्म में एक्शन के साथ-साथ इमोशन का भी भरपूर डोज है और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी।"

'क्रैैक' 26 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अर्जुन रामपाल और विद्युत जामवाल के अलावा जैकलीन फर्नांडीज और आदित्य पंचोली भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म को टी-सीरीज और रेमस्टार स्टूडियोज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat