Apple's Vision Pro हेडसेट के जनवरी में बाज़ार में आने की अफवाह है

Apple's Vision Pro हेडसेट के जनवरी में बाज़ार में आने की अफवाह है

Tech Enthusiasts Anticipate: Apple's Vision Pro Headset Rumored to Hit the Market in January

Apple का विज़न प्रो हेडसेट जनवरी में बाज़ार में आने के लिए तैयार है, जो एक व्यापक अनुभव के लिए अत्याधुनिक तकनीक पेश करेगा।

  • Technology
  • 207
  • 27, Dec, 2023
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Apple Vision Pro headset may enter the market in January.

इस वर्ष, जून महीने में पहली बार लॉन्च किया गया गया है 3,499 डॉलर (लगभग 3 लाख रुपये) का Apple Mixed Reality (MR) हेडसेट, जिसका आशा है कि जनवरी या फरवरी के आखिर में बाजार में उपलब्ध होगा। Apple Analysis Ming-Chi Kuo के अनुसार, हेडसेट का रिलीज़ तिथि जनवरी के आखिर या फरवरी के आरंभ में हो सकती है।

Related Image:  © Apple

उन्होंने एक मीडियम पोस्ट में एक पूर्वानुमान किया, "2024 में लगभग 500,000 इकाइयों की शिपमेंट की आशा है। विजन प्रो वर्तमान में व्यापक पैमाने पर उत्पादन में है और जनवरी 2024 के पहले हफ्ते में बड़े पैमाने पर शिपमेंट शुरू हो सकती है।" Kuo ने दावा किया, "मौजूदा बड़े पैमाने पर शिपमेंट की तारीख के आधार पर विजन प्रो का संभावित रूप से जनवरी के आखिर या फरवरी के आरंभ में स्टोर में उपलब्ध हो सकता है।" उन्होंने विजन प्रो को Apple का 2024 का सबसे महत्वपूर्ण उत्पाद बताया। उन्होंने कहा, "अगर विजन प्रो पर उपयोगकर्ता प्रतिपुष्टि से बेहतर है, तो यह बाजार की सामान्य सहमति को मजबूत करने में मदद करेगा कि विजन प्रो उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और संबंधित सप्लाई चेन स्टॉक प्राइस में अगला स्टार प्रोडक्ट है।"

विजन प्रो ने उपयोगकर्ता की आँखों, हाथों, और आवाज से पूरी तरह से नियंत्रित करने के लिए एक पूरी तरह से 3-डी उपयोगकर्ता इंटरफेस प्रस्तुत किया है। यह दुनिया का पहला स्पेशियल ऑपरेटिंग सिस्टम है, जिसमें विजन प्रो उपयोगकर्ताओं को डिजिटल सामग्री के साथ इस प्रकार से बातचीत करने की सुविधा है जिससे ऐसा महसूस होता है कि यह वास्तविक रूप से उनके स्थान पर है।

Apple Vision Pro हेडसेट जनवरी में बाजार में प्रवेश कर सकता है।

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat