'Devara' का दूसरा गाना 'Dheere Dheere' हुआ रिलीज़।

'Devara' का दूसरा गाना 'Dheere Dheere' हुआ रिलीज़।

'Devara's second song 'Dheere Dheere' released.

'Dheere Dheere' गाने में Janhvi Kapoor संग रोमांस करते दिखे Jr NTR

  • Entertainment
  • 222
  • 05, Aug, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

'Devara's second song 'Dheere Dheere' released.

जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म देवरा का दूसरा गाना आज, 5 अगस्त को रिलीज़ हुआ है। इस रोमांटिक ट्रैक में मुख्य जोड़ी की केमिस्ट्री को दिखाया गया है, जिससे फैंस और दर्शकों में उत्साह बढ़ रहा है। इस एक्शन थ्रिलर का दूसरा सिंगल अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित और शिल्पा राव द्वारा गाया गया है।

देवरा का दूसरा गाना धीरे धीरे हुआ रिलीज़

आपको बता दें कि इस गाने का नाम तेलुगु में चुट्टामल्ले, हिंदी में धीरे धीरे, तमिल में पथ्थवैक्कुम, कन्नड़ में स्वातिमुत्ते सिक्कंगैथे और मलयालम में कन्निनाथन कामनोत्तम है। अनिरुद्ध रविचंदर ने एक बार फिर इस गाने में अपनी संगीत प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। इस दूसरे सिंगल के साथ आने वाले दृश्य निश्चित रूप से गाने का मुख्य आकर्षण हैं। सुरम्य सेटिंग, हरी-भरी हरियाली और जीवंत रंग एक रोमांटिक माहौल बनाते हैं, जो कहानी को और भी प्रभावी बनाते हैं। जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की केमिस्ट्री अद्भुत है। उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी में एक अतिरिक्त आकर्षण है। सिनेमैटोग्राफी बेहतरीन है, जो इसे फैंस के लिए एक दृष्टिगत रूप से आकर्षक अनुभव बनाती है। यह गाना थाईलैंड के खूबसूरत नज़ारों में शूट किया गया है। सोशल मीडिया पर मेकर्स द्वारा गाने के अनावरण के बाद फैंस बेहद उत्साहित हो गए। देवरा में जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की केमिस्ट्री को स्क्रीन पर देखकर फैंस चकित थे।

देवरा की रिलीज़ की तारीख

देवरा की कहानी मुख्य किरदार देवराजू के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक वीर व्यक्ति के रूप में चित्रित किया गया है। देवरा के लिए संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है, जो तेलुगु सिनेमा में उनका चौथा सहयोग है। जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर के अलावा, फिल्म में सैफ अली खान खलनायक की भूमिका में होंगे। बताया गया है कि बॉबी देओल फिल्म के दूसरे भाग में देवरा के कलाकारों में शामिल हो सकते हैं, हालांकि निर्माताओं ने अभी तक रिपोर्टों की पुष्टि नहीं की है। यह फिल्म कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित है और 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat