बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल उर्वशी राऊतेला ने कान्स फिल्म फैस्टिवल के रेड कार्पेट पर लगाए चार चांद

बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल उर्वशी राऊतेला ने कान्स फिल्म फैस्टिवल के रेड कार्पेट पर लगाए चार चांद

Bollywood actress and model Urvashi Rautela graced the red carpet of Cannes Film Festival

उर्वशी राऊतेला दिखीं कान्स रेड कार्पेट पर, सफेद गाउन में लग रहीं थीं परी. यहाँ देखें कान्स फिल्म फैस्टिवल के रेड कार्पेट से उर्वशी राऊतेला की कुछ मनमोहक तस्वीरें.

  • Bollywood
  • 717
  • 19, May, 2022
Author Default Profile Image
Riya saxena
  • @R1ya97

प्रसिद्ध भारतीय अभिनेत्री और मॉडल उर्वशी रौतेला 2022 कान्स रेड कार्पेट पर पहुंचीं, वे इस तरह के प्रतिष्ठित फिल्म समारोह में पहली बार दिखाई दीं। उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 रेड कार्पेट से कई लुभावनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं, सभी तस्वीरों में वह बादलों पर चलते हुए एक परी की तरह दिख रही हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, "कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022, ड्रीम डेब्यू, थैंक यू यूनिवर्स।"

अभिनेत्री ने रेड कार्पेट के लिए टोनी वार्ड कॉउचर की पोशाक पहनी थी। यह एक स्टनिंग व्हाइट कलर वन-शोल्डर गाउन है जिसमें स्टेटमेंट स्लीव दिखाई देती है, जो कमर पर सिंचित होती है और इसमें मल्टी-लेयर्ड ट्यूल कमर के नीचे होती है। अपने लुक को और आकर्षक बनाने के लिए उन्होंने क्रिमसन रेड लिप्स और मैसी बालों के साथ बोल्ड मेकअप किया था।

खूबसूरत एक्ट्रेस ने आकर्षक ईयररिंग्स से अपने लुक को और निखारा। उर्वशी ने अपनी पहली तमिल फिल्म 'द लीजेंड' को प्रमोट करने के लिए 2022 के कान्स फिल्म समारोह में भाग लिया। समारोह में उर्वशी रौतेला के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन, हिना खान, अदिति राव हैदरी और भारतीय फिल्म उद्योग के कई अन्य लोकप्रिय चेहरे भी मौजूद हैं। पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स का नाम पिछले साल भी तब सुर्खियों में आया था जब उन्हें मिस यूनिवर्स कोम्पिटिशन 2021 को जज करने और ताज पहनाने का मौका मिला था। अभिनेत्री ने अपनी फिल्म जर्नी की शुरुआत 'सिंह साब द ग्रेट' नाम की फिल्म से की थी, जिसमें उन्हें प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के साथ कास्ट किया गया था। बाद में उन्हें 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती', 'हेट स्टोरी 4' और 'रेस' जैसी फिल्मों के साथ-साथ कई प्रसिद्ध संगीत वीडियो में भी देखा गया।

Image source: Instagram

Author Default Profile Image

Riya saxena

  • @R1ya97