प्रसिद्ध कारोबारी रतन टाटा ने नैनो कार में ताज होटल का किया दौरा

प्रसिद्ध कारोबारी रतन टाटा ने नैनो कार में ताज होटल का किया दौरा

Famous businessman Ratan tata visited Taj hotel in Nano car

टाटा नैनो कार में मुंबई के होटल ताज पहुंचे बिज़नेसमेन रतन टाटा, सोशलमीडिया पर वीडियो हुई वायरल. सोशलमीडिया यूजर्स ने रतन टाटा के डाउन टू अर्थ नेचर की करी सराहना.

  • City News
  • 777
  • 19, May, 2022
Author Default Profile Image
Riya saxena
  • @R1ya97

दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा ने एक बार फिर अपनी शालीनता और सादगी की मिसाल पेश की। नैनो कार में मुंबई के ताज होटल में जाने का उनका एक वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। रतन टाटा एक सफेद रंग की नैनो कार में होटल पहुंचे, जिसे उनकी कंपनी के जीएम शांतनु नायडू चला रहे थे। वहीं रतन टाटा शांतनु की पास वाली सीट पर बैठे दिखाई दिए.

जब रतन टाटा होटल पहुंचे तो उनके आसपास कोई अंगरक्षक नहीं था। बिना किसी धूमधाम के घूमने की उनकी सादगी ने इंटरनेट पर जीत हासिल कर ली है। नेटिज़न्स ने उनकी विनम्रता और डाउन टू अर्थ नेचर की सराहना की।

सोशल मीडिया यूजर्स ने झुकते हुए कहा कि रतन टाटा जैसा कोई नहीं हो सकता। कुछ अन्य यूज़र्स ने रतन टाटा को एक महान मानव आत्मा और विनम्र व्यक्ति बताया। कुछ यूजर्स ने तो रतन टाटा से नैनो कार को बाजार में वापस लाने का तक अनुरोध कर दिया। उद्योगपति रतन टाटा अपने शांत और शालीन स्वभाव के लिए विश्वभर में प्रसिद्ध हैं, हालही में रतन टाटा ने कई भारतीयों का दिल तब जीत लिया जब हिंदी ना आते हुए भी उन्होंने अपनी टूटी फूटी हिंदी में आसाम में सात कैंसर देखभाल केंद्रों के उद्घाटन समारोह के दौरान भाषण दिया, इस दौरान स्टेज पर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उनके साथ मौजूद थे.

Image source: Viral bhayani and Mint news

Author Default Profile Image

Riya saxena

  • @R1ya97