Bigg Boss OTT 2 के घर में हो रहा है दो दिलों का मिलन, Jiya Shankar और Abhishek आ रहे हैं करीब

Bigg Boss OTT 2 के घर में हो रहा है दो दिलों का मिलन, Jiya Shankar और Abhishek आ रहे हैं करीब

New Love Birds in the Big Boss house

New Love Birds in the Big Boss house

  • Entertainment
  • 330
  • 03, Aug, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

बिग बॉस OTT 2 के दर्शक हर बार वीकेंड एपिसोड्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं, जब मेज़बान सलमान खान द्वारा प्रतियोगियों के प्रदर्शन की समीक्षा होती है। पिछले वीकेंड को, शो में खास मिठास थी, क्योंकि Laughterqueen भारती सिंघ भी मेज़बान के रूप में घर के अंदर आए और सभी प्रतिभागियों के लिए एक मजेदार टास्क पेश किया। जिया शंकर और अभिषेक मल्हान ने टास्क के दौरान एक-दूसरे के प्रति अपनी अभिलाषा जाहिर की, जिससे घर के अंदर का माहौल बदल गया। दर्शकों को यह जानने की चाह हो रही है कि क्या दोनों प्रतियोगियों के बीच कुछ चल रहा है।

 

बता दे की,हाल के एपिसोड में, हास्यास्पद भारती सिंघ के आने पर अनहोने ने एक रोचक टास्क पेश किया। उन्होंने सभी प्रतियोगियों को उपहार बांटे और उन्हें निर्देश दिया कि वे उन लोगों को उन उपहारों के साथ दें, जिन्हें वे घर के अंदर सबसे ज्यादा जरूरतमंद महसूस करते हैं। इस टास्क के दौरान, जिया शंकर को एक रिंग मिली जो उन्हें उनके द्वारा इंसाइड हाउस में रिलेशनशिप में होने की इच्छा रखने वाले व्यक्ति को देने के लिए भारती ने कहा। खुशियों में लिप्त होकर, जिया ने अभिषेक का नाम लिया जिसके प्रति उनकी भावनाएं थीं। जब अभिषेक उनके पास गए, उन्हें भी खुशी छुपाने का मौका नहीं मिला। इसके अलावा, अभिषेक ने एक घुटने पर जाकर जिया के उँगली में रिंग पहनाई। यह प्रस्ताव सभी को चौंका देने वाला था।

 

Bigg Boss OTT 2:घर के अंदर दो प्रतियोगियों, जिया शंकर और अभिषेक मल्हान, के बीच जोरदार रोमांस का रंग भर रहा है। दोनों की केमिस्ट्री कैमरे में कैद हो गई है, जिससे लगता है कि जिया शंकर ने अभिषेक मल्हान के साथ एक वास्तविक संबंध बना लिया है। उन्हें अक्सर कार्यों और चुनौतियों के दौरान एक दूसरे को प्रोत्साहित करते देखा गया है। उनकी केमिस्ट्री और जिस तरह से वे एक-दूसरे को देखते हैं, यह उनके प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, जिन्हें इंतजार है कि वे दोनों की हर बातचीत का उत्सुकता से पालन करें। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता है, देखना बाकी है कि यह उभरता हुआ रोमांस कैसे विकसित होगा और क्या यह बिग बॉस के उतार-चढ़ाव का सामना कर पाएगा या नहीं। क्या उनकी प्रेम कहानी समय और घर के दबाव की कसौटी पर खरी उतरेगी? अधिक जानकारी के लिए वीडियो जरूर देखें।

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla