Welcome 3 के लिए अक्षय कुमार ले रहे हैं मोटी फीस, रकम जानकर दातों तले दबा लेंगे उंगली!

Welcome 3 के लिए अक्षय कुमार ले रहे हैं मोटी फीस, रकम जानकर दातों तले दबा लेंगे उंगली!

Akshay Kumar demanding hefty fee for Welcome 3, jaws drop at the amount!

Akshay Kumar demanding hefty fee for Welcome 3, jaws drop at the amount!

  • Entertainment
  • 280
  • 11, Aug, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

Akshay Kumar Welcome 3 Fees 

 

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म 'ओएमजी 2' के लिए मीडिया में चर्चा में हैं। इस फिल्म की रिलीज 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में होने वाली है और उन्होंने इसके प्रमोशन में काम तेज किया है। साथ ही, उनकी आने वाली फिल्म 'वेलकम 3' के बारे में भी नये अपडेट्स आए हैं।

दरअसल, 'वेलकम 3' के लिए अक्षय कुमार की फीस के बारे में खबरें हैं कि वह एक काफी बड़ी रकम चार्ज कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने 'वेलकम' फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 'वेलकम' में काम किया था, जबकि उन्होंने दूसरी फिल्म 'वेलकम बैक' में शामिल नहीं होने का फैसला किया था। इसी बीच, उन्होंने 'वेलकम 3' में फिर से अपनी भूमिका निभाने का फैसला किया है।

अक्षय कुमार की फिल्म 'वेलकम 3' की इतनी है फीस

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अक्षय कुमार फिल्म 'वेलकम 3' के लिए एक मोटी फीस ले रहे हैं, लेकिन यह बात यकीनदिल तरीके से पुष्टि नहीं हुई है। पहले, अक्षय कुमार को फिल्म करने में हिचकिचाहट थी, क्योंकि फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के साथ उनकी अनबन हो गई थी। इसके बाद, दोनों की मुद्दों को हल किया गया और अक्षय कुमार ने फिल्म 'वेलकम 3' करने की स्वीकृति दी है।खबरों के अनुसार, अक्षय कुमार फिल्म 'वेलकम 3' के लिए लगभग 95 करोड़ रुपये ले रहे हैं, लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। उनकी फीस के बारे में अब तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है और यह बात सत्यता की पुष्टि के बिना आधारित है।

अक्षय कुमार की अपनहीं होगी, बल्कि संजय दत्त और अरशद वारसी नई एंट्री के रूप में नजर आएंगे। यह बड़ी खबर है क्योंकि 'वेलकम' फ्रेंचाकमिंग फिल्में

 

रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि फिल्म 'वेलकम 3' में एक बड़ा बदलाव किया गया है। इस बार फिल्म 'वेलकम 3' में नाना पाटेकर और अनिल कपूर की इजी के पिछली दो भागों में नाना पाटेकर और अनिल कपूर की अहम भूमिकाएं थीं।

वर्तमान में, फिल्म 'वेलकम 3' के रिलीज होने की प्रतीक्षा करने वाले फैंस बेहद उत्सुक हैं। इसके अलावा, अक्षय कुमार के कई और प्रोजेक्ट्स भी आने वाले हैं। उन्हें 'ओएमजी 2', 'हेरा फेरी 3', 'कैप्सूल गिल', 'बड़े मियां छोटे मियां' जैसी फिल्मों में देखा जा सकेगा। इससे यह साफ होता है कि अक्षय कुमार व्यापारिक दृष्टि से भी काफी व्यस्त हैं और उनका फैंस के बीच में बहुत बड़ा फॉलोइंग है।

 

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla