Kartik Aryan को भरी महफिल में फीमेल फैन ने शादी के लिए किया प्रपोज, एक्टर का हुआ ये हाल

Kartik Aryan को भरी महफिल में फीमेल फैन ने शादी के लिए किया प्रपोज, एक्टर का हुआ ये हाल

Kartik Aryan को एक फीमेल फैन ने भरी महफिल में शादी के लिए प्रपोज किया, एक्टर का रिएक्शन देखें

Kartik Aryan को एक फीमेल फैन ने भरी महफिल में शादी के लिए प्रपोज किया, एक्टर का रिएक्शन देखें

  • Entertainment
  • 190
  • 11, Aug, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

Kartik Aryan:बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने उत्कृष्ट अभिनय के साथ फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी विशेष पहचान बना ली है। कार्तिक आर्यन को अब एक के बाद एक फ़िल्मों के ऑफ़र मिल रहे हैं। उनकी फ़िल्मों की लाइनअप में कई रोमांटिक और दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं। हाल ही में, कार्तिक आर्यन 14वें इंडियन फ़िल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में शामिल हुए थे, जहां उनकी फ़िल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की स्क्रीनिंग हुई थी और उनके प्रशंसक भी मौजूद थे। इस अवसर पर, कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिखाया गया है कि कार्तिक आर्यन के एक फीमेल फ़ैन ने उनके सामने आकर एक महफ़िल में खुद को प्रस्तुत किया और उन्हें शादी के लिए प्राप्त किया। इस संवाद के मध्यभाग में, कार्तिक आर्यन ने उसके साथ मजाक किया और उनकी प्रस्तावना का स्वागत किया।

यह वीडियो व्यक्ति की खास प्रतिक्रियाओं के साथ गुंजाया गया है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कार्तिक आर्यन शर्म से हुए लाल

कार्तिक आर्यन ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वे मेलबर्न में अपने फैंस के साथ बातचीत करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में एक महिला फैन कार्तिक आर्यन से पूछती है, 'मैं जानती हूं कि मुझे दोबारा कभी यह सवाल पूछने का मौका नहीं मिलेगा, क्या आप मुझसे शादी करोगे?' कार्तिक आर्यन इस प्रपोजल पर शरमाते हैं और उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।

कार्तिक आर्यन कहते हैं, 'यहां पर एक प्रेम कहानी पूछ रहा है, एक ने शादी के लिए प्रपोज किया है, ये क्या हो रहा है? यहां मुझे अपना स्वयंवर लग रहा है।' फिर कार्तिक आर्यन उस महिला फैन को गले लगाते हैं। वीडियो के साथ कार्तिक आर्यन ने लिखा है, 'और यहां मेरी बोलती बंद हो गई, मम्मी से पूछ कर बताता हूं।'

 

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में

 

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट पर, आप उन्हें फिल्म 'चंदू चैंपियन', 'कैप्टन इंडिया', और 'आशिकी 3' में देखेंगे। ये फिल्में उनके फैंस के लिए एक बड़ी बात है और वे इनकी प्रतीक्षा में बेहद उत्सुक हैं।

पिछली बार, कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' ने 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होकर दर्शकों को प्रभावित किया था। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ने सामीर विद्वांस की निर्देशन में कियारा आडवाणी के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया और उनके प्रशंसापूर्ण प्रतिक्रियाएँ मिलीं।

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla