Bank issues notice for ₹56 crore on Sunny Deol's bungalow for Gadar 2.

Bank issues notice for ₹56 crore on Sunny Deol's bungalow for Gadar 2.

नीलाम होगा Gadar 2 स्टार Sunny Deol का बंगला, एक्टर को बैंक ने थमाया 56 करोड़ का नोटिस

नीलाम होगा Gadar 2 स्टार Sunny Deol का बंगला, एक्टर को बैंक ने थमाया 56 करोड़ का नोटिस

  • Entertainment
  • 295
  • 21, Aug, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

Gadar 2 star Sunny Deol is in financial trouble: बॉलीवुड स्टार सनी देओल की हाल की रिलीज मूवी "गदर 2" बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाल कर रही है। हालांकि इस बीच, अभिनेता निजी जीवन में वित्तीय संकटों का सामना कर रहे हैं। आधारित रिपोर्टों के अनुसार, सनी देओल का मुंबई के जुहू इलाके में स्थित बंगला नीलामी के तहत बेचा जा रहा है। उनके पास 56 करोड़ रुपये का लोन है, जिसे वे अभी तक चुका नहीं पाए हैं। इसके परिणामस्वरूप, उनकी संपत्ति पर बैंक ने नीलामी की प्रक्रिया शुरू कर दी है। "टाइम्स नाउ.कॉम" की रिपोर्ट के अनुसार, बैंक ऑफ बड़ोदा द्वारा जारी किए गए नोटिस के मुताबिक, इस नीलामी की तारीख 9 सितंबर है। यह प्रॉपर्टी में सनी के पिता धर्मेंद्र और भाई बॉबी देओल का नाम भी शामिल है। हालांकि अभी तक देओल परिवार की तरफ से इस मामले में कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है।

336 करोड़ रुपये कमा गई है सनी देओल की गदर 2

बॉलीवुड स्टार सनी देओल, जो वर्तमान में वित्तीय परेशानियों से गुजर रहे हैं, की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गदर 2' ने सिनेमाघरों में धमाका किया है। इस मूवी ने सिर्फ 9 दिनों में ही घरेलू बॉक्स ऑफिस से 336 करोड़ रुपये की बंपर कमाई कर ली है। सनी देओल और अमीषा पटेल की मुख्य भूमिकाओं से सजीवित इस फिल्म को पहली मूवी 'गदर' के रिलीज होने के 22 साल बाद रिलीज किया गया है, और यह फिल्म दर्शकों के बीच में फिर से धमाल मचा रही है।

गदर 2 के बाद बनेगी सनी देओल की बॉर्डर 

यह नहीं केवल, बल्कि वाकई में, गदर 2 की बंपर सफलता के कारण फिल्म निर्देशक जेपी दत्ता भी फिल्म बॉर्डर 2 की तैयारी में जुट गए हैं। सुना जाता है कि गदर 2 के सफल होने के बाद, सनी देओल की मुख्य भूमिकाओं से एक्टिंग को दिशा देने वाले निर्देशक जेपी दत्ता बॉर्डर 2 के लिए भी सोच रहे हैं। इस फिल्म को निर्माता-निर्देशक एक नए स्टार कास्ट के साथ बनाने की तैयारी में हैं, और उम्मीद है कि इसका ऐलान जल्द ही हो सकता है। गदर 2 की सफलता के बाद, लोग अब फिल्म स्टार की अन्य ब्लॉकबस्टर फिल्मों के सीक्वल जैसे "दामिनी 2" और "जीत 2" की ओर भी उम्मीद से देखने लगे हैं।

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla