Krissh 4: 12 साल बाद फिर से साथ आएंगे ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा?

Krissh 4: 12 साल बाद फिर से साथ आएंगे ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा?

Krish 4: Will Hrithik Roshan and Priyanka Chopra reunite after 12 years?

The article also states that the script for Krish 4 is finalized and that the film is scheduled to begin shooting in February 2024. The makers of the film are reportedly keen to get Priyanka Chopra on board, but it is not yet confirmed whether she has agreed to do the film.

  • Entertainment
  • 332
  • 01, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

 

कृष 4 ऋतिक रोशन और उनके पिता राकेश रोशन के सपनों की परियोजनाओं में से एक है। पिछली फिल्म 2013 में आई थी। हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक था कि नई फिल्म कब आएगी। अब, ऐसा लगता है कि ऋतिक रोशन ने एक स्क्रिप्ट को मंजूरी दे दी है। फिल्म फरवरी से जल्द ही 2024 की शुरुआत से फ्लोर पर जाएगी। अतीत में, ऐसी खबरें थीं कि सिद्धार्थ आनंद निर्देशक के रूप में आ सकते हैं। ऋतिक रोशन जानते हैं कि 2013 से दर्शकों में काफी बदलाव आया है और वह एक बेहतरीन स्क्रिप्ट की तलाश में थे। राकेश रोशन ने प्रशंसकों को बताया कि वे कुछ समय से कृष 4 की कहानी पर काम कर रहे हैं।

ऋतिक रोशन ने फाइटर पर अपना काम पूरा कर लिया है। 2024 के गणतंत्र दिवस सप्ताहांत में आने वाली, यह एक एक्शन पैक्ड फिल्म है जिसे YRF और सिद्धार्थ आनंद ने बनाया है। दीपिका पादुकोण भी अन्य सितारों के साथ फिल्म का हिस्सा हैं। वे फिल्म के एक हिस्से को सिंगापुर में शूट करने की योजना बना रहे हैं। वे उन देशों की तलाश कर रहे हैं जहां उन्हें अच्छी सब्सिडी मिलेगी।

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla