अनन्या पांडे ने अपने 25वें जन्मदिन समारोह से तस्वीरें साझा कीं, जिनको फोटोग्राफर आदित्य रॉय कपूर ने क्लिक किया है।

अनन्या पांडे ने अपने 25वें जन्मदिन समारोह से तस्वीरें साझा कीं, जिनको फोटोग्राफर आदित्य रॉय कपूर ने क्लिक किया है।

Ananya Panday shared pictures from her 25th birthday celebrations, clicked by photographer Aditya Roy Kapur.

अनन्या पांडे ने 25वें जन्मदिन पर आदित्य रॉय कपूर के साथ तस्वीरें साझा कीं।

  • Entertainment
  • 213
  • 01, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

अनन्या पांडे 25 साल की हो गई हैं और वह बहुत खुश दिख रही हैं। ड्रीम गर्ल 2 की अभिनेत्री ने मालदीव से 25 साल की होने के जश्न की तस्वीरें शेयर की हैं। अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया कि वह 25 साल की होकर कितनी खूबसूरत महसूस कर रही हैं और उनकी तस्वीरें दिखाती हैं कि वह खुशी से झूम रही हैं। जबकि प्रशंसक चाहते हैं कि अनन्या पांडे उन्हें इतनी खूबसूरत तस्वीरें लेने का श्रेय दें, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर लगभग दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, क्योंकि यह सब करण जौहर की 50 वीं जन्मदिन की पार्टी में शुरू हुआ था।

लवबर्ड्स को उसी दिन और उसी समय एयरपोर्ट पर देखा गया, लेकिन अलग-अलग दिखने में, और इससे केवल यह संकेत मिला कि वे एक ही जगह जा रहे थे, लेकिन निश्चित रूप से मीडिया का ध्यान नहीं चाहते थे। अनन्या और आदित्य कुछ अलग नहीं कर रहे हैं और बॉलीवुड के हर दूसरे जोड़े की तरह हैं जिन्होंने शादी तक ही इसे आधिकारिक बनाया। तो क्या अनन्या और आदित्य एक गंभीर रिश्ते में हैं? खैर, निश्चित रूप से हाँ।

हाल ही में, अनन्या ने अपने अफवाह वाले प्रेमी आदित्य की बाहों में खुद को खींच लिया, क्योंकि वे अपने उद्योग के दोस्तों के साथ एक साथ पार्टी कर रहे थे। वे एक खूबसूरत जोड़े की तरह लगते हैं, और प्रशंसक वास्तव में उनके रिश्ते के बारे में आधिकारिक घोषणा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। या क्या हमें शादी की घंटियाँ सुनाई देती हैं?

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla