शाहरुख खान 2 नवंबर को जन्मदिन और बॉक्स ऑफिस पर जीत का जश्न मनाएंगे, अंदर विवरण।

शाहरुख खान 2 नवंबर को जन्मदिन और बॉक्स ऑफिस पर जीत का जश्न मनाएंगे, अंदर विवरण।

Shah Rukh Khan celebrates birthday and box office triumph on November 2, details inside.

Jawan star Shah Rukh Khan to celebrate their birthday and his box office success on November 2, check the guest list and other details

  • Entertainment
  • 257
  • 01, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

जवान स्टार शाहरुख़ ख़ान 58 साल के हो रहे हैं, और यह साल किंग ख़ान के लिए अत्यंत प्रतिष्ठानुमानी रहा है। कहना भी नहीं था कि 2023 पठान और जवान का वर्ष था। डुंकी स्टार अपने जन्मदिन पर एक विभूतिपूर्ण पार्टी होस्ट करने के लिए तैयार हैं, जो 2 नवंबर, 2023 को है। रिपोर्ट्स के अनुसार, महास्टार एक्टर ने महामारी और अन्य कारणों के कारण बर्थडे क्यू रहने के बाद एक शानदार जन्मदिन पार्टी का आयोजन करने का निर्णय किया है।

शाहरुख़ ख़ान के विशाल जन्मदिन पार्टी के लिए मेहमान सूची पठान और जवान के साथ शानदार सफलता के बाद, जो सुपरस्टार ने सही मौके पर मनाने का निर्णय लिया है, उन्होंने इस उत्सव में अपने सबसे क़रीबी लोगों को बुलाया है, जैसे कि करण जोहर, आलिया भट्ट, दीपिका पड़ुकोण, राजकुमार हिरानी, अटली, और अन्य। सलमान ख़ान उनकी बैश के ख़ास मेहमान हैं, और शाहरुख़ ख़ान ने कहा था कि टाइगर 3 स्टार उनके भाई हैं, और इसे कोई ख़ास आमंत्रण की आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह एक घर की पार्टी है और उसका स्वागत है।शाहरुख़ ख़ान को डुंकी निर्देशक राजकुमार हिरानी से विशेष उपहार कहा जाता है कि राजकुमार हिरानी ने निर्णय लिया है कि वह शाहरुख़ ख़ान के जन्मदिन पर डुंकी टीज़र को रिलीज़ करेंगे, और फैंस इसे एक झलक देखने के लिए उत्साहित हैं। कहा जाता है कि यह बड़ा दिन होगा किंग ख़ान के लिए, क्योंकि टीज़र रिलीज़ के बाद, उन्हें उनके प्रशंसकों के सामने हाथ हिलाना होगा, जो मन्नत के बाहर इकट्ठा होंगे, और फिर शाम में, सुपरस्टार पूरे इंडस्ट्री के लिए बैश होस्ट कर रहे हैं। क्या आप पहले ही उत्सुक हैं? हमारे साथ बने रहें और अधिक जानकारी के लिए।

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla