Bigg Boss 17: ऐश्वर्या शर्मा को झेलनी पड़ी मुश्किलें; पूर्व राहुल पंड्या वाइल्डकार्ड?

Bigg Boss 17: ऐश्वर्या शर्मा को झेलनी पड़ी मुश्किलें; पूर्व राहुल पंड्या वाइल्डकार्ड?

Bigg Boss 17: Aishwarya Sharma faces turmoil; ex-Rahul Pandya wildcard?

Bigg Boss 17 contestant Aishwarya Sharma might have to face tough times ahead. As per reports, her ex-boyfriend, Rahul Pandya might enter the show.

  • Entertainment
  • 258
  • 01, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

बिग बॉस 17 शुरू होने के बाद से ही चर्चा में है। इस सीजन में काफी धमाल देखने को मिल रहा है। सिर्फ दो हफ्तों में ही बहुत कुछ हो गया है। गुम है किसी के प्यार में की एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा इस समय सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक हैं। हाल ही में उनकी विक्की जैन के साथ काफी लड़ाई हुई थी, जब विक्की ने नील भट्ट से उनकी शादी पर कुछ मजेदार टिप्पणियां की थीं। ऐश्वर्या ने उन्हें खरी-खरी सुनाई और दोनों के बीच जमकर बहस हुई। नील भट्ट भी विक्की के खिलाफ ऐश्वर्या का समर्थन करने आए। हालांकि, उन्होंने ऐश्वर्या को यह भी समझाया कि उन्हें हर बात पर गुस्सा होने की जरूरत नहीं है, लेकिन उन्होंने उनके साथ बहस भी की।

Aishwarya Sharma's ex-bf Rahul talks about their breakup

पहले, उसने बताया कि जब ऐश्वर्या ने बिना किसी अवसाद के बस चली गई, तो उसे कैसा विस्तार मिला। उन्होंने यह भी बताया कि वे 2011 से 2017 तक मिलकर रहे थे और यह उनके लिए एक सुंदर संबंध था, जब तक कि उनके पिताजी को इसके बारे में पता चला। उन्होंने खुलासा किया कि वे और ऐश्वर्या उज्जैन में एक ही कॉलेज में थे और विभिन्न कोर्सेज कर रहे थे।

Rahul Pandya to enter Bigg Boss 17?

राहुल और ऐश्वर्या ने एक इंटर कॉलेज प्रतियोगिता में मिलकर दोस्ती की और बाद में उसने साझा किया कि उसने मुंबई में एड शूट्स के लिए ऐश्वर्या की ऑडिशन में मदद की। अब, जैसा की ताज़ा रिपोर्ट्स कह रही हैं कि राहुल पंड्या बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई दे रहे हैं। यह एंटरटेनमेंट न्यूज़ में एक बड़ी खबर है।

हालांकि, इसकी कोई पुष्टि नहीं है। लेकिन इसमें उच्च संभावना है, क्योंकि हमने सभी देखा कि इशा मालविया के वर्तमान बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल ने वाइल्ड कार्ड के रूप में शो में प्रवेश किया है जबकि उसका पूर्व बॉयफ्रेंड, अभिषेक कुमार, शो में है। इस प्रकार, हम राहुल को भी शो में प्रवेश करने की उम्मीद कर सकते हैं।

 

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla