Alia Bhatt व्हाइट कॉटन सूट में घूमने निकलीं Alia Bhatt, डिजायनर पैंट खींच ले गई सारा अटेंशन

Alia Bhatt व्हाइट कॉटन सूट में घूमने निकलीं Alia Bhatt, डिजायनर पैंट खींच ले गई सारा अटेंशन

Alia Bhatt spotted in white suit, designer pants grab attention.

Alia Bhatt went out for a walk in a white cotton suit, designer pants grabbed all the attention

  • Entertainment
  • 266
  • 04, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। उन्होंने एक सिंपल व्हाइट कॉटन सूट पहना था, जिसकी डिजाइनर पैंट ने सभी का ध्यान खींच लिया। पैंट के पैरों में एक पतली धारी थी और वे एक फूलों के पैटर्न से सजे थे।

आलिया भट्ट मां बनने के बाद से कम ही स्पॉट होती हैं, लेकिन जब वह स्पॉट होती हैं तो अपने फैशन से फैंस का दिल जीत लेती हैं। इस बार भी उनकी डिजाइनर पैंट ने सभी का ध्यान खींच लिया।

आलिया भट्ट की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है और फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कुछ लोगों ने कहा कि उनकी पैंट बहुत खूबसूरत थीं, जबकि अन्य ने कहा कि वे बहुत स्टाइलिश थीं।

आलिया भट्ट की ये तस्वीरें देखकर यही लगता है कि वह मां बनने के बाद भी अपनी फिटनेस और स्टाइल का पूरा ध्यान रख रही हैं।

 

आलिया भट्ट को मुंबई एयरपोर्ट पर एक सिंपल व्हाइट कॉटन सूट में देखा गया। उन्होंने अपने लुक को एक जूड़े के साथ पूरा किया। 

         [source:https://st1.bollywoodlife.com/]

आलिया भट्ट की डिजाइनर पैंट ने लूटा दिल

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। उन्होंने एक सिंपल व्हाइट कॉटन सूट पहना था, जिसकी डिजाइनर पैंट ने सभी का ध्यान खींच लिया। पैंट के पैरों में एक पतली धारी थी और वे एक फूलों के पैटर्न सजे थे।

आलिया भट्ट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गईं। फैंस ने उनकी पैंट की तारीफ करते हुए कहा कि वे बहुत खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। कुछ लोगों ने तो यह भी कहा कि आलिया भट्ट की डिजाइनर पैंट ने उनके लुक को चार चांद लगा दिए हैं।

आलिया भट्ट ने हाल ही में मां बनी हैं, लेकिन वह अपनी फिटनेस और स्टाइल का पूरा ध्यान रख रही हैं। उनकी ये तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि वह एक स्टाइलिश और फैशनिस्ता महिला हैं।

आलिया भट्ट की डिजाइनर पैंट के बारे में आपकी क्या राय है?

आलिया के इस लुक ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं। कई लोगों ने उनकी पैंट की प्रशंसा की। कुछ लोगों ने कहा कि पैंट बहुत खूबसूरत थीं, जबकि अन्य ने कहा कि वे बहुत स्टाइलिश थीं।

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla