Elvish Yadav accused of crimes, clashes with Salman, Dhruv Rathhee.

Elvish Yadav accused of crimes, clashes with Salman, Dhruv Rathhee.

Elvish Yadav: सलमान को कहा क्रिमिनल, ध्रुव राठी से लिया पंगा; गमला चोर से सांप के जहर की तस्करी तक एल्विश पर लगे ये आरोप

  • Entertainment
  • 328
  • 04, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

बिग बॉस OTT सीजन-2 के विजेता एल्विश यादव ने इस साल धमाकेदार कुर्सी पर बैठते ही धमाल मचा दिया था। उन्होंने जी-20 के मेहमानों के स्वागत में उनकी अनूठी हरकतों से सबको हेरान कर दिया था। इससे पहले भी, उन्होंने अपने वीडियो और विवादों के कारण बार-बार चर्चा में रहे थे।

1.60 करोड़ से अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स और 1.45 करोड़ और 75 लाख सब्सक्राइबर्स वाले यूट्यूब चैनल के मालिक, एल्विश यादव अब एक नए मामले में चर्चा में हैं। उन्हें सांपों के जहर की रेव पार्टी में सप्लाई करने के आरोपों के लिए गैर जमानती धाराओं में केस दर्ज हो चुका है।

Bigg Boss OTT Season-2 के विजेता एल्विश यादव ने इस साल कई बार चर्चाओं में अपनी उपस्थिति बनाए रखी हैं। उन्होंने जी-20 के मेहमानों के स्वागत में गमलों को चुराते हुए कैमरे में कैद होने की घटना से चर्चाएं बढ़ा दी थीं। इससे पहले भी, उन्होंने अपने वीडियो और विवादों के कारण कई बार लोगों की बातें बना ली थीं।

एल्विश यादव, जिनके 1.60 करोड़ से अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स और 1.45 करोड़ और 75 लाख सब्सक्राइबर्स वाले यूट्यूब चैनल हैं, उन्हें बीते दो दिनों से सांपों के जहर की रेव पार्टी में सप्लाई करने के मामले में चर्चा में देखा जा रहा है। इस केस में, उनके खिलाफ गैर जमानती धाराओं में केस दर्ज हो चुका है।

 

कॉल रिकॉर्डिंग में है क्या?

9 मिनट 29 सेकंड की यह कॉल रिकॉर्डिंग पीएफए की तरफ से संपेरों की ऑन कॉल बुकिंग से संबंधित बातचीत की थी। इसमें पीएफए वॉलंटियर्स ने राहुल नाम के शख्स से कहा कि एल्विश यादव ने आपके बारे में बताया था तो उसने बात शुरू की। इसके बाद राहुल कहने लगा कि एल्विश से खुद ही पूछ लो कि कितना चार्ज लगता है। फिर उसने कहा कि एल्विश तो हमें नोएडा के स्टूडियो में भी बुलाते हैं। कई बार बुलाकर प्रोग्राम कराया है। फिल्म सिटी में बुलाया, 31 हजार रुपये हम एल्विश से लेते हैं।

 

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla