Salman Khan ने खुद उड़ाया Tiger 3 के मॉर्निंग शोज का मजाक, बोले- 'सुबह 6 बजे, ये मुझसे मिस हो जाएगा'

Salman Khan ने खुद उड़ाया Tiger 3 के मॉर्निंग शोज का मजाक, बोले- 'सुबह 6 बजे, ये मुझसे मिस हो जाएगा'

Salman Khan: I will miss the 6 am show, neither the flight nor the movie can be caught after 7 am.

सलमान खान ने टाइगर 3 के सुबह 6 बजे के शो पर हंसते हुए कहा, "7 बजे के बाद न फ्लाइट पकड़ी जाती है, न फिल्म।"

  • Entertainment
  • 252
  • 10, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

टाइगर 3 के सुबह 6 बजे के शो पर सलमान खान का मजेदार रिएक्शन

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' 12 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह है। फिल्म के सुबह 6 बजे के शो को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है। सलमान खान ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान फिल्म के सुबह 6 बजे के शो को लेकर मजेदार रिएक्शन दिया।

इवेंट में एक फैन ने सलमान खान से पूछा, "टाइगर 3 का पहला शो सुबह 6 बजे से शुरू होगा। क्या आप उसे देख पाएंगे?" इस पर सलमान खान ने हंसते हुए कहा, "वो मुझसे मिस हो जाएगा। 6 बजे तक तो मैं पकड़ लूंगा, लेकिन 7 बजे के बाद न फ्लाइट पकड़ी जाती है न फिल्म।" सलमान खान का यह रिएक्शन सुनकर कटरीना कैफ भी हंसने लगीं।

सलमान खान की यह बात सुनकर फैंस भी काफी खुश हुए। उन्होंने सलमान खान के इस मजेदार रिएक्शन पर जमकर प्रतिक्रियाएं दीं। कई लोगों ने कहा कि सलमान खान हमेशा ऐसे ही मजाकिया अंदाज में बात करते हैं।

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी, आशुतोष राणा, और गुलशन ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में हैं।

हां, यह वीडियो बिल्कुल सही है। इस वीडियो में कटरीना कैफ कहती नजर आ रही हैं कि 'टाइगर 3' में वह फैंस का खूब मनोरंजन करेंगी। तो वहीं जब होस्ट सलमान खान को बताते हैं कि फिल्म का पहला शो सुबह 6 बजे से है तो इस पर सलमान खान रिएक्ट करते हुए कहते हैं, "वो मुझसे मिस हो जाएगा।" इसके बाद सलमान खान जोर- जोर से हंसने लगते हैं। बाद में एक्टर कहते हैं, "6 बजे का शो है तो ठीक है मैं पकड़ लूंगा लेकिन 7 बजे के बाद न फ्लाइट पकड़ी जाती है और ना ही फिल्म।", सलमान खान की बात सुनकर हर कोई ठहाके मारकर हंसने लगता है।

सलमान खान का यह रिएक्शन काफी मजेदार है। उन्होंने अपनी थकान और आलस का मजाक उड़ाया है। फैंस इस पर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि सलमान खान हमेशा ऐसे ही मजाकिया अंदाज में बात करते हैं।

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' 12 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह है। फिल्म के सुबह 6 बजे के शो को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है।

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla