Bigg Boss 17 में एंट्री से पहले Aishwarya Sharma ने किए थे खोखले वादे, एक-एक कर सारे निकले झूठे

Bigg Boss 17 में एंट्री से पहले Aishwarya Sharma ने किए थे खोखले वादे, एक-एक कर सारे निकले झूठे

Before entering Bigg Boss 17, Aishwarya Sharma had made hollow promises, one by one they all turned out to be liars.

Bigg Boss 17 में एंट्री से पहले Aishwarya Sharma ने किए थे खोखले वादे, झूठे बयान सामने आए।

  • Entertainment
  • 214
  • 10, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

'बिग बॉस 17' में दोनों कपल्स ने धमाकेदार एंट्री की है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, सलमान खान के शो में दिखाई दी रही हैं, जबकि ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट भी हिस्सा बने हैं। लेकिन ऐश्वर्या शर्मा को उनके गुस्से और व्यवहार के लिए सोशल मीडिया ट्रोल्स का शिकार बना हुआ है।

शो में, लोगों का ध्यान अधिकतर ऐश्वर्या की ओर जा रहा है। उनके गुस्से और आपत्तिजनक व्यवहार के लिए उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। इसके बावजूद, अंकिता और विक्की से उनकी मुख्या तकरार नहीं है। लोगों का ध्यान ज्यादातर नील भट्ट से उनके बुरे रवैये की ओर जा रहा है।

ऐश्वर्या शर्मा को सोशल मीडिया पर विभिन्न उपनामों से बुलाया जा रहा है, जैसे कि "साइको वुमन", "क्लासलेस", और "सड़कछाप"। हालांकि, 'बिग बॉस 17' में कदम रखने से पहले, उन्होंने बॉलीवुड लाइफ के इंटरव्यू में यह कहा था कि जबतक आप कुछ गलत नहीं करते हैं, तब तक आपके साथ कुछ गलत नहीं होगा। उन्होंने कहा, "कर्मा हमेशा सचाई की ओर बढ़ता है और गलती करने वाले को बड़ी चीज़ से साझा होता है।"

ऐश्वर्या शर्मा ने कहा, "मैंने कभी गलत काम नहीं किया है, और शो पर भी कुछ नहीं करूंगी। मेरा ज़मीर मुझसे यह नहीं करने देगा।" इसके बावजूद, उनका व्यवहार 'बिग बॉस 17' में विवादित है और उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचना मिल रही है। ऐश्वर्या शर्मा पहले 'खतरों के खिलाड़ी 13' में भी थीं, जहां उन्होंने अपने जज्बे से फैंस को प्रभावित किया था।

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla