सलमान खान की "टाइगर 3" ने उत्तर अमेरिका के ओपनिंग डे रिकॉर्ड तोड़े।

सलमान खान की "टाइगर 3" ने उत्तर अमेरिका के ओपनिंग डे रिकॉर्ड तोड़े।

Tiger 3 ने पहले दिन North America में की धुआंधार कमाई, विदेशी धरती पर बजा Salman Khan का डंका

Salman Khan's "Tiger 3" roars at the North American box office, smashing opening day records with a captivating action-packed spectacle

  • Entertainment
  • 294
  • 13, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

टाइगर 3 ने पहले दिन North America में की धुआंधार कमाई, विदेशी धरती पर बजा Salman Khan का डंका

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म "टाइगर 3" ने रिलीज के पहले दिन ही North America में धुआंधार कमाई की है। फिल्म ने पहले दिन 1.5 मिलियन डॉलर का कलेक्शन किया है, जो कि एक भारतीय फिल्म के लिए North America में रिकॉर्ड है। इससे पहले, फिल्म "RRR" ने 1.2 मिलियन डॉलर का कलेक्शन किया था।

"टाइगर 3" की सफलता को सलमान खान के विदेशी दर्शकों के बीच लोकप्रियता का संकेत माना जा रहा है। फिल्म ने भारत में भी शानदार शुरुआत की है और पहले दिन 35.42 करोड़ रुपये की कमाई की है।

"टाइगर 3" की कहानी एक भारतीय और एक पाकिस्तानी खुफिया एजेंट के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक आतंकवादी संगठन के खिलाफ लड़ते हैं। फिल्म में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ, इमरान हाशमी और गुलशन ग्रोवर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है और इसे यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है।

"टाइगर 3" की विदेशी सफलता से बॉलीवुड में खुशी की लहर है। यह फिल्म एक बार फिर दिखाती है कि भारतीय फिल्में दुनिया भर में सफल हो सकती हैं।

टाइगर 3 की सफलता के कारण

"टाइगर 3" की सफलता के कई कारण हैं। सबसे पहले, फिल्म के कलाकारों की लोकप्रियता। सलमान खान और कटरीना कैफ दोनों ही भारत और विदेशों में लोकप्रिय हैं। उनकी जोड़ी को दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है।

दूसरा, फिल्म की कहानी और एक्शन। फिल्म की कहानी एक रोमांचक एक्शन थ्रिलर है जो दर्शकों को बांधे रखती है। फिल्म के एक्शन सीक्वेंस भी शानदार हैं और इन्हें दर्शकों ने पसंद किया है।

तीसरा, फिल्म का प्रचार और मार्केटिंग। फिल्म का प्रचार और मार्केटिंग बहुत ही प्रभावी तरीके से किया गया था। इससे फिल्म के बारे में दर्शकों के बीच जागरूकता बढ़ी और लोगों को फिल्म देखने के लिए उत्साहित किया गया।

"टाइगर 3" की सफलता से बॉलीवुड को उम्मीद है कि इससे भारतीय फिल्मों को विदेशों में और अधिक लोकप्रियता मिलेगी।

 

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla