KWK8 New Promo: करीना कपूर ने अमीषा पटेल संग झगड़े पर तोड़ी चुप्पी, आलिया ने शो को बताया 'कंट्रोवर्शियल'

KWK8 New Promo: करीना कपूर ने अमीषा पटेल संग झगड़े पर तोड़ी चुप्पी, आलिया ने शो को बताया 'कंट्रोवर्शियल'

New promo of 'Koffee with Karan 8': Kareena-Alia's 'controversial' fun!

'कॉफी विद करण 8' का नया प्रोमो: करीना और आलिया का रोमांटिक और 'कंट्रोवर्शियल' झगड़ा, दर्शकों को करण जौहर के शो में बढ़िया एंटरटेनमेंट।

  • Entertainment
  • 259
  • 13, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

Koffee With Karan 8 New Promo:

करीना कपूर और आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, 'कॉफी विद करण 8' का नया प्रोमो हुआ वायरल

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर और उनकी भाभी आलिया भट्ट जल्द ही करण जौहर के चर्चित शो 'कॉफी विद करण 8' में नजर आने वाली हैं। शो का नया प्रोमो हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसमें दोनों अभिनेत्रियां मस्ती-मजाक करती नजर आ रही हैं। प्रोमो में करण जौहर करीना और आलिया से कई सवाल पूछते हैं, जिनके जवाब में दोनों अभिनेत्रियों ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

करीना कपूर ने अमीषा पटेल संग झगड़े पर तोड़ी चुप्पी

प्रोमो में करण जौहर करीना से पूछते हैं कि क्या उन्हें अमीषा पटेल से कोई दुश्मनी है? इस सवाल पर करीना कहती हैं, "मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहती। कौन सी लड़ाई?" करण जौहर आगे कहते हैं कि कभी आप और अमीषा पटेल एक साथ फिल्म 'कहो ना प्यार है' में काम करने वाली थीं, लेकिन बाद में उस फिल्म में अमीषा की जगह आपने काम किया। इस पर करीना कहती हैं, "मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती।"

करीना और अमीषा पटेल के बीच झगड़े की खबरें कई सालों से चल रही हैं। कहा जाता है कि दोनों अभिनेत्रियों की आपस में रंजिश है। हालांकि, करीना ने इस बात से हमेशा इंकार किया है। अब करीना के इस बयान से लगता है कि दोनों अभिनेत्रियों के बीच कुछ ना कुछ जरूर हुआ है।

आलिया भट्ट ने शो को बताया 'कंट्रोवर्शियल'

प्रोमो में आलिया भट्ट कहती हैं, "ये शो बहुत कंट्रोवर्शियल है।" करण जौहर पूछते हैं, "क्यों?" आलिया कहती हैं, "क्योंकि यहां सब कुछ बोला जाता है।" इस पर करण कहते हैं, "लेकिन आप तो यहां बोल रही हैं।" आलिया कहती हैं, "मैं तो बोल रही हूं, लेकिन मैं ये नहीं कह रही हूं कि मैं क्या बोलने वाली हूं।"

आलिया भट्ट के इस बयान से लगता है कि शो में कई चौंकाने वाले खुलासे होने वाले हैं। करण जौहर का शो हमेशा से ही विवादों में रहा है। इस शो में कई अभिनेत्रियों ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। ऐसे में करीना और आलिया के शो में आने से भी कई विवाद होने की संभावना है।

निष्कर्ष

करीना कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी हमेशा से ही चर्चा में रहती है। दोनों अभिनेत्रियों के बीच की दोस्ती भी काफी मशहूर है। ऐसे में दोनों अभिनेत्रियों का एक साथ करण जौहर के शो में आना निश्चित ही शो के लिए एक बड़ा आकर्षण होगा। शो का नया प्रोमो काफी वायरल हो रहा है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में दोनों अभिनेत्रियों से करण जौहर क्या सवाल पूछते हैं और दोनों अभिनेत्रियां क्या खुलासे करती हैं।

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla