Samantha Prabhu को पछाड़ Nayanthara बनीं साउथ की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस, लिस्ट में Rashmika Mandanna को मिला ये स्थान

Samantha Prabhu को पछाड़ Nayanthara बनीं साउथ की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस, लिस्ट में Rashmika Mandanna को मिला ये स्थान

Nayanthara tops Ormax Media's list of most popular South Indian actresses.

Nayanthara is the most popular actress in South Indian cinema, according to a recent list by Ormax Media. Samantha Prabhu is in second place, followed by Rashmika Mandanna.

  • Entertainment
  • 315
  • 14, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

नयनतारा ने सामंथा को पछाड़ा

आरमैक्स मीडिया द्वारा जारी इस लिस्ट में नयनतारा ने सामंथा रुथ प्रभु को पछाड़कर टॉप पर अपनी जगह बनाई है। नयनतारा की हालिया रिलीज़ फिल्म "जवान" बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी, जिसका श्रेय नयनतारा की एक्टिंग और खूबसूरती को जाता है। इसके अलावा, नयनतारा की आने वाली फिल्म "कभी ईद कभी दिवाली" भी काफी चर्चा में है।

 

रश्मिका मंदाना आखिर में

आरमैक्स मीडिया की लिस्ट में रश्मिका मंदाना का नाम आखिर में है। रश्मिका की हालिया रिलीज़ फिल्म "पुष्पा: द रूल" बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी, लेकिन फिल्म में रश्मिका की एक्टिंग को लेकर कुछ दर्शकों ने आलोचना की थी। इसके अलावा, रश्मिका की आने वाली फिल्म "एनिमल" भी बॉक्स ऑफिस पर सफल हो पाएगी या नहीं, यह देखना बाकी है।

नयनतारा (Nayanthara)

नयनतारा इन दिनों अपनी एक्टिंग स्किल्स से फैंस का खूब ध्यान खींच रही हैं। उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म "जवान" बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी, जिसका श्रेय नयनतारा की एक्टिंग और खूबसूरती को जाता है। फिल्म में नयनतारा ने एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी, और उन्होंने अपनी भूमिका को बखूबी निभाया था। नयनतारा की आने वाली फिल्म "कभी ईद कभी दिवाली" भी काफी चर्चा में है, और उम्मीद है कि इस फिल्म में भी नयनतारा अपनी एक्टिंग से दर्शकों को प्रभावित करेंगी।

नयनतारा की लोकप्रियता का एक कारण यह भी है कि वह एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं। उनकी खूबसूरती और अभिनय कौशल ने उन्हें साउथ इंडियन सिनेमा की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक बना दिया है।

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)

सामंथा रुथ प्रभु आरमैक्स मीडिया की लिस्ट में तीसरे स्थान पर रहीं। फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं।

कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh)

कीर्ति सुरेश आरमैक्स मीडिया की लिस्ट में चौथे स्थान पर रहीं। उनकी हालिया फिल्म 'भोला शंकर' में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने पसंद किया था।

 

ज्योतिका (Jyothika)

इस लिस्ट में एक्ट्रेस ज्योतिका का नाम नौवें नंबर पर है। एक्ट्रेस ज्योतिका हाल ही में 'कटहल- द कोर' फिल्म में नजर आई थीं।

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla