'Tiger 3' box office collection.

'Tiger 3' box office collection.

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है।

  • Bollywood Gossip
  • 331
  • 14, Nov, 2023
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

'Tiger 3' box office collection.

tiger 3

सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'टाइगर 3' ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के साथ ही तहलका मचा दिया है। फिल्म ने अपने पहले ही दिन में रिकॉर्डतोड़ कमाई करते हुए भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है। टाइगर 3 ने रिलीज के पहले दिन भारत में 44.50 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो इस साल की किसी भी हिंदी फिल्म का सबसे बड़ा ओपनिंग कलेक्शन है। इतना ही नहीं, फिल्म ने विदेशों में भी शानदार प्रदर्शन किया है और पहले दिन ही 41.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

टाइगर 3 की सफलता में सलमान खान की जबरदस्त स्टारपावर का अहम योगदान है। सलमान खान के फैंस उनके लिए बेताब थे और फिल्म रिलीज के साथ ही सिनेमाघरों में हंगामा मचा गया। इसके अलावा, फिल्म के शानदार एक्शन सीक्वेंस और रोमांचक भरी कहानी ने भी दर्शकों को खूब लुभाया है।

टाइगर 3 के पहले दिन की कमाई को देखते हुए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म अपने पहले वीकेंड में 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती है। इतना ही नहीं, फिल्म के लाइफटाइम कलेक्शन के बारे में भी काफी उम्मीदें जगाई जा रही हैं। माना जा रहा है कि टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती है।

टाइगर 3 की सफलता से सलमान खान के करियर में एक बार फिर से जान आ गई है। फिल्म के पहले दिन की रिकॉर्डतोड़ कमाई से यह साबित होता है कि सलमान खान आज भी बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है।

टाइगर 3 की सफलता से यह भी पता चलता है कि भारतीय दर्शक एक्शन और रोमांचक से भरपूर फिल्मों को खूब पसंद करते हैं। ऐसे में आने वाले वक्त में बॉलीवुड में इस तरह की फिल्मों की संख्या और बढ़ सकती है।

 
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat