Shah Rukh Khan संग गदर मचाएंगे Thalapathy Vijay, Atlee Kumar के कंधों पर है फिल्म की जिम्मेदारी

Shah Rukh Khan संग गदर मचाएंगे Thalapathy Vijay, Atlee Kumar के कंधों पर है फिल्म की जिम्मेदारी

Two big stars of Bollywood and South will be seen together in an action-thriller film.

बॉलीवुड के किंग खान और साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय एक साथ एक्शन-थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन एटली कुमार करेंगे।

  • Entertainment
  • 260
  • 15, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय की एक साथ फिल्म बनाने की खबर से दोनों सितारों के फैंस काफी उत्साहित हैं। इन दोनों स्टार्स की जोड़ी पहली बार पर्दे पर नजर आएगी और फैंस को इनकी केमिस्ट्री देखने के लिए बेसब्री है।

इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे एटली कुमार, जिन्होंने हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' बनाई थी। एटली कुमार एक जाने-माने निर्देशक हैं और उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। इनकी फिल्मों की खासियत है कि इनमें एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का होता है। ऐसे में उम्मीद है कि शाहरुख खान और थलापति विजय की फिल्म भी एक बड़ी हिट होगी।

फिल्म की कहानी और रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इसकी घोषणा कर दी जाएगी। फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होने की संभावना है।

शाहरुख खान और थलापति विजय दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र के सबसे बड़े स्टार हैं। शाहरुख खान ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और उन्हें इंडस्ट्री का किंग खान कहा जाता है। थलापति विजय साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय स्टार हैं और उन्हें फैंस प्यार से 'थलापति' कहते हैं।

इन दोनों स्टार्स की जोड़ी पर्दे पर देखने के लिए दर्शक बेताब हैं। उम्मीद है कि इनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी।

फिल्म की सफलता के लिए एटली कुमार पर है जिम्मेदारी

शाहरुख खान और थलापति विजय की जोड़ी एक बड़ा आकर्षण है, लेकिन फिल्म की सफलता के लिए एटली कुमार की भी अहम भूमिका होगी। एटली कुमार को एक अच्छे निर्देशक के रूप में जाना जाता है, लेकिन उन्हें इन दोनों स्टार्स की दमदार कलाकारी को भी उभारना होगा। इसके लिए उन्हें एक अच्छी कहानी और दमदार स्क्रिप्ट की जरूरत होगी।

एटली कुमार को उम्मीद है कि उनकी फिल्म शाहरुख खान और थलापति विजय के फैंस को काफी पसंद आएगी। उन्होंने कहा है कि यह फिल्म एक एक्शन-थ्रिलर होगी और इसमें दोनों सितारे अलग-अलग अंदाज में नजर आएंगे।

एटली कुमार के कंधों पर फिल्म की सफलता की जिम्मेदारी है। अगर वह इस फिल्म को अच्छी तरह से बना पाते हैं तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है।

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla